राजस्थान

rajasthan

सीकरः रींगस नगरपालिका ने हटाया अतिक्रमण

By

Published : Feb 26, 2020, 9:25 PM IST

सीकर के रींगस नगरपालिका की ओर से बुधवार को श्याम श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए मिल तिराहे पर करीब 50 दुकानों और होटलों के सामने से अतिक्रमण हटाया गया है. पालिका अध्यक्ष के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई की सभी ने सराहना की और पालिका अध्यक्ष को धन्यवाद दिया है.

sikar news, rajasthan news, सीकर में अतिक्रमण हटाया, रींगस पालिका अध्यक्ष
नगरपालिका ने हटाया अतिक्रमण

खण्डेला (सीकर).जिले की रींगस नगरपालिका द्वारा बुधवार को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई. साथ ही नगरपालिका के द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. अतिक्रमियों को अतिक्रमण हटाने के लिए पहले नोटिस दिया गया था और समझाईश की गई थी. नोटिस के बावजूद अतिक्रमण नहीं हटाने पर नगरपालिका द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई. श्याम श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए मिल तिराहे पर करीब 50 दुकानों और होटलों के सामने से अतिक्रमण हटाया गया है.

रींगस नगरपालिका ने हटाया अतिक्रमण

पालिकाध्यक्ष हरिशंकर निठारवाल ने बताया कि दुकानदारों ने राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप करीब 50 फीट आगे तक अतिक्रमण कर रखा था. जिन को हटाने के लिए 20 दिन तक लगातार समझाइश की गई, इसके उपरांत भी नहीं मानने पर नगर पालिका दस्ते के द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई है और यह कार्रवाई तब तक चलेगी जब तक कस्बे के मुख्य मार्ग अतिक्रमण मुक्त नहीं हो जाते.

पढ़ेंःराजेंद्र राठौड़ ने सभापति की कार्यशैली पर उठाया सवाल, कहा- 'तो आज....सदन में गिर जाती सरकार'

पालिका अध्यक्ष के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई की सभी ने सराहना की और पालिका अध्यक्ष को धन्यवाद दिया है. इस दौरान अधिशासी अधिकारी ममता चौधरी, आरआई मेवाराम, सफाई निरीक्षक मुकेश कुमावत, गजानंद मावर, राजू गोरा सहित नगर पालिका के कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details