राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 26, 2020, 5:40 PM IST

ETV Bharat / state

सीकर: परशुराम जयंती के अवसर पर चिकित्सा विभाग को राहत सामग्री की गई भेंट

सीकर के खण्डेला में रविवार को परशुराम जी की जंयती के अवसर पर पार्षद के पिता ने ब्लाक चिकित्सा अधिकारी डॉ नरेश कुमार पारीक को एक सैनिटाइजर मशीन, 20 लीटर सैनिटाइजर, 100 मास्क और सैनिटाइजर की 100 एमएल की छोटी बोतलें भेंट की. साथ ही उन्होंने कहा कि चिकित्सा विभाग को पांच थर्मल स्कैनर भी जल्द ही उपलब्ध करवाए जाएंगे.

सीकर की खबर, सैनिटाइजर मशीन
परशुराम जंयती पर चिकित्सा विभाग को भेंट की गई राहत सामग्री

खण्डेला (सीकर). जिले के खण्डेला कस्बे में भगवान परशुराम जी की जयंती के अवसर पर पार्षद अमित कुमार शर्मा के पिता कैलाशचन्द ओढाका की ओर से ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ नरेश कुमार पारीक को छिड़काव के लिए एक सैनिटाइजर मशीन, 20 लीटर सैनिटाइजर, और 100 मास्क साथ ही सैनिटाइजर की 100 एमएल की छोटी बोतल सौंपी गयी.

परशुराम जंयती पर चिकित्सा विभाग को भेंट की गई राहत सामग्री

पार्षद अमित शर्मा ने बताया कि परशुरामजी की जयंती के अवसर पर वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए ये सामग्री उपलब्ध करवाई गई है. साथ ही चिकित्सा विभाग को पांच थर्मल स्कैनर भी जल्द उपलब्ध करवाए जाएंगे.

पढ़ें-सीकरः कोरोना कर्मवीरों के लिए आगे आए भामाशाह, स्वास्थ्य कर्मियों के लिए वितरित की पीपीई किट

ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी की ओर से बताया गया कि भगवान परशुरामजी की जयंती के अवसर पर भामाशाह अमित शर्मा ने जो आवश्यक सामग्री उपलब्ध करवाई है उससे बहुत सहयोग मिलेगा. चिकित्सा विभाग की ओर से भामाशाह का आभार व्यक्त करते हैं और उनसे पांच थर्मल स्कैनर की मांग की है. जो उन्होंने जल्द ही उपलब्ध करवाने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details