राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता: राजस्थान पुलिस ने दिल्ली यूनिवर्सिटी की टीम को हराकर खिताब जीता

सीकर के नीमकाथाना में दो दिवसीय राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला शनिवार शाम को खेला गया. जिसमें राजस्थान पुलिस जयपुर की टीम ने दिल्ली यूनिवर्सिटी की टीम को हराकर खिताब जीता. समापन पर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मैच रेफरी और कोच का सम्मान किया गया. प्रथम चार स्थानों पर रहने वाली टीमों को नगद पुरस्कार का ट्रॉफी दी गई.

By

Published : Sep 21, 2019, 11:48 PM IST

National volleyball tournament, सीकर की खबर

नीमकाथाना(सीकर). जिले में शहीद सुबेदार होशियार सिंह सामोता की 18वीं पुण्यतिथि पर हुई राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में राजस्थान पुलिस जयपुर की टीम ने दिल्ली यूनिवर्सिटी को 3-1 से हराकर खिताब जीता. शनिवार शाम को खेले गए फाइनल मुकाबले में राजस्थान पुलिस की टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया.

राजस्थान पुलिस ने 23-25, 25-15, 25-19 और 25-22 के अंतर से जीत दर्ज की. विजेता टीम को 21 हजार रूपएं नकद और ट्राफी दी गई. उपविजेता दिल्ली यूनिवर्सिटी को 11 हजार नकद और ट्राफी दी गई. तीसरे स्थान पर रही 6 जाट रेजीमेंट को 51 सौ और चौथे स्थान पर रही वीके कादमा हरियाणा को 31 सौ रूपएं नकद पुरस्कार दिया गया.

राजस्थान पुलिस ने दिल्ली यूनिवर्सिटी की टीम को हराकर खिताब जीता

पढ़ें- राजस्थान में उपचुनाव की घोषणा, खींवसर 15 साल तो मंडावा 10 साल से कांग्रेस की पहुंच से दूर

बता दें कि प्रतियोगिता में 13 टीमें शामिल हुई. समापन पर वॉलीबॉल के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अर्जुन अवार्डी सुरेश मिश्रा और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सरोज पिपलोदा को नकद पुरस्कार और प्रतीक चिन्ह दिया गया. कार्यक्रम में पूर्व विधायक प्रेमसिंह बाजौर, हरिराम रणवां, विष्णु चेतानी, लेफ्टिनेंट जनरल डॉ.केके सिंह, मेजर जनरल आरएन भल्ला, मेजर जनरल एनएस गिल, कैप्टन ओमप्रकाश ढ़ाका मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details