राजस्थान

rajasthan

सीकर: PFI का ईडी के खिलाफ प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं ने कहा- RSS के एजेंट के रूप में काम कर रही है एजेंसी

By

Published : Dec 11, 2020, 6:33 PM IST

सीकर में शुक्रवार को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के कार्यकर्ताओं ने प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि ईडी आरएसएस के एजेंट के रूप में काम कर रही है.

PFI protest against ED,  Protest of PFI in Sikar
PFI का ईडी के खिलाफ प्रदर्शन

सीकर.पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के खिलाफ प्रदर्शन किया. उन्होंने आरोप लगाया कि देश की इतनी बड़ी एजेंसी आरएसएस के एजेंट के रूप में काम कर रही है. उन्होंने मांग की है कि एजेंसी अपना काम सही तरीके से करे.

PFI का ईडी के खिलाफ प्रदर्शन

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के बैनर तले सैकड़ों कार्यकर्ता शुक्रवार को सीकर में जमा हुए और उसके बाद रैली के रूप में जाट बाजार पहुंचे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि केंद्र सरकार इस एजेंसी का पूरा दुरुपयोग कर रही है.

पढ़ें-बड़ी खबर : राजस्थान समेत कई राज्यों में PFI के दफ्तरों पर ED का छापा...

कार्यकर्ताओं ने कहा कि लगातार पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के नेताओं को ईडी का निशाना बनाया जा रहा है और उन पर छापेमारी की जा रही है. खासतौर पर उन नेताओं को ज्यादा निशाना बनाया जा रहा है, जो एनआरसी (National Register of Citizens) और सीएए (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ आंदोलन में सक्रिय थे, जबकि इस संस्थान को निष्पक्ष होकर अपना काम करना चाहिए.

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं ने कहा कि देशभर में ईडी (Enforcement Directorate) के खिलाफ हमारी संस्थान प्रदर्शन कर रही है. अगर इसके बाद भी हमारे नेताओं को जानबूझकर निशाना बनाया गया तो लंबा आंदोलन किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन का ध्यान भटकाने के लिए भी उनके नेताओं पर ईडी की छापेमारी चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details