राजस्थान

rajasthan

Sikar: रींगस पुलिस ने 3 दर्जन चोरी की वारदातों का किया खुलासा, नशे की पूर्ति के लिए की थी चोरी

By

Published : Nov 16, 2021, 6:17 PM IST

पुलिस ने सीकर जिले के रींगस कस्बे में हुई चोरी की वारदातों का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इन वारदातों को अंजाम देने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

sikar latest news, Rajasthan News
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

खण्डेला (सीकर). पुलिस ने जिले के रींगस कस्बे में 3 दर्जन से अधिक चोरी की वारदातों का खुलासा किया है. पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी मदनलाल कड़वासरा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने अपराधियों की धरपकड़ के निर्देश दिए है. आदेशों की अनुपालना में नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव और वृताधिकारी गिरधरलाल शर्मा के सुपरविजन में टीम का गठन किया गया.

पुलिस तीन शातिर बदमाश सोनू पुत्र बिरजू सांसी, विष्णु पुत्र ताराचंद सांसी और सुल्तान उर्फ लाला पुत्र हंसराज हरिजन को गिरफ्तार किया है.आरोपियों ने कस्बे और आसपास के क्षेत्र में हुई 3 दर्जन से अधिक चोरी की वारदातों का खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी बेरोजगार है और नशे की लत की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते.

पढ़ें- सीकर: तीन दुकानों में चोरों ने किया चोरी का प्रयास, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

पूछताछ में आरोपियों ने रींगस, सरगोठ, महरोली, जालपाली, श्रीमाधोपुर, जैतुसर और गोविंदगढ़ में सूने मकानों की रैकी करके जेवरात चोरी करना स्वीकर किया है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपियों ने नकदी, घरेलू सामान, सरकारी नलकूपों से केबल, मोबाइल टावरों से बैट्री, गैस सिलेंडर, रीको औद्योगिक क्षेत्र से लोहा, तांबा, पानी की मोटर और मोटरसाइकिल चोरी की वारदतों में शामिल होना कबूला है. पुलिस के अनुसार आरोपी नशे की लत के आदी है. अपने शौक पूरे करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details