राजस्थान

rajasthan

सीकर में फिर बढ़ी ठंड, तापमान@ 1.6 डिग्री

By

Published : Jan 20, 2020, 10:04 AM IST

सीकर में इन दिनों सर्दी का सितम जारी है, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. घने कोहरे की वजह से भी जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया.

सीकर न्यूज, तापमान 1.6 डिग्री, घना कोहरा, sikar news, Thick fog, Temperature 1.6 degrees
सीकर में तापमान 1.6 डिग्री

सीकर. जिले में तापमान में आई गिरावट के साथ ही एक बार फिर से सर्दी का सितम बढ़ गया है. तापमान में गिरावट के साथ ही कोहरा भी छाया हुआ है. इसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

सीकर में तापमान 1.6 डिग्री

फतेहपुर मौसम केंद्र पर सोमवार सुबह का तापमान 1.6 डिग्री दर्ज किया गया. पिछले कुछ दिन से तापमान 3 से 4 डिग्री के बीच चल रहा था, लेकिन सोमवार को सुबह-सुबह अचानक तापमान में गिरावट हुई. इसके साथ ही जिले भर में घना कोहरा भी छा गया. कोहरे की वजह से वाहन चालकों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं सर्दी का असर बढ़ने से जगह-जगह लोग अलाव तापते नजर आए. जिले में पिछले 5 दिन से लगातार कोहरा छा रहा था, लेकिन सोमवार सुबह कोहरा काफी घना रहा.

पढ़ेंः कपासनः कोहरे से जनजीवन प्रभावित, लेकिन रबी की फसलों के लिए फायदेमंद

मौसम विभाग की मानें तो तापमान में अब गिरावट लगातार जारी रह सकती है और एक बार फिर से तापमान माइनस में जा सकता है. वहीं किसानों को मावठ की उम्मीद है, लेकिन बीच में कई बार बादल छाने के बाद भी बारिश नहीं हुई. इस वक्त रवि की फसल बढ़ोतरी के दौर में है और अगर बारिश होती है तो किसानों के लिए फायदेमंद होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details