राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर: बाइक चोरी के आरोपी की लोगों ने की जमकर धुनाई

सीकर के नीमकाथाना में बाइक चोरी के शक में लोगों ने एक युवक की जमकर धुनाई कर दी. युवक पर आरोप है कि वो दुकान के सामने खड़ी बाइक को चोरी करने की फिराक में था तभी दुकानदार ने उसे देख लिया और लोगों के साथ मिलकर उसकी धुनाई कर दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 6, 2021, 7:36 PM IST

people beaten accused of bike theft,  bike theft
नीमकाथाना में बाइक चोरी के आरोपी की पिटाई

नीमकाथाना (सीकर). बाइक चोरी के आरोप में एक युवक की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी. जिसके बाद युवक को कोतवाली पुलिस ने हिरासत में लेक पूछताछ शुरू कर दी है. नीमकाथाना क्षेत्र में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं.

पढ़ें:धौलपुर: एफडी के नाम पर जमा पैसे वापस नहीं करने पर ग्रामीणों ने की कलेक्टर से शिकायत

क्या है पूरा मामला

रामलीला मैदान के पास अग्रसेन सर्किल पर दुकान के सामने खड़ी एक बाइक को युवक ले जाने की कोशिश कर रहा था. तभी युवक को दुकानदार ने देख लिया. जिसके बाद उसने शोर मचाया और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद लोगों ने युवक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. लोगों का कहना था कि पहले भी यहां से दो बाइक चोरी हो चुकी हैं. मामले की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है.

जयपुर में चोरों ने पैट शॉप में की चोरी

जयपुर के वैशानी नगर में बुधवार को दो चोरों ने दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान चोरों ने पैट शॉप के शटर लॉक तोड़ कर दुकान में रखा सामान और डॉग फूड को भी चोरी कर लिया. जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना वैशाली नगर थाना पुलिस को दी. फिलहाल घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details