राजस्थान

rajasthan

खंडेला में शांतिपूर्ण मतदान जारी, महिलाओं में उत्साह

By

Published : Jan 22, 2020, 12:45 PM IST

सीकर के खंडेला में शांतिपूर्वक पंचायती राज चुनाव के दूसरे चरण का मतदान चल रहा है. इस चुनाव में महिलाएं भी बढ़-चढ़कर भाग ले रही हैं. ग्रामिणों का कहना है, कि यह चुनाव गांव के विकास के लिए है, इसलिए सबको चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए.

पंचायती राज चुनाव की खबर,  Panchayati Raj election news,  राजस्थान पंचायत चुनाव की खबर,  Rajasthan Panchayat election news
महिलाएं कर रहीं मताधिकार का प्रयोग

खंडेला (सीकर).जिले के खंडेला पंचायत समिति के 45 ग्राम पंचायतों में हो रहे मतदान को लेकर मतदाताओं में भारी उत्साह देखने को मिला. सबसे ज्यादा महिलाओं में मतदान के प्रति उत्साह दिखा. इस चुनाव में महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

महिलाएं कर रहीं मताधिकार का प्रयोग

महिलाएं मतदान करने के लिए लंबी-लंबी कतारों में लगकर अपनी बारी का इंतजार करती नजर आईं. ग्रामीणों से बात करने पर उन्होंने बताया, कि यह गांव के विकास का चुनाव हो रहा है. चुनावों में महिलाएं अपने सभी काम छोड़कर भाग ले रहीं हैं.

पढ़ेंः सीकर: पलसाना पंचायत समिति की 29 पंचायतों में मतदान कल, 133 बूथों पर होगा मतदान

अबतक सभी मतदान केंद्रों पर शान्तिपूर्ण मतदान हो रहे हैं. प्रशासन के लिए शान्तिपूर्ण चुनाव कराना एक चुनौती है. शाम 5 बजे तक मतदान होंगे. देर रात्रि तक सभी ग्राम पंचायतों में सरपंच और वार्ड पंचों की तस्वीरें साफ हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details