राजस्थान

rajasthan

मारने की धमकी का मामला : पटवार संघ ने सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई करने की मांग

By

Published : Jul 9, 2020, 2:31 PM IST

सीकर के खंडेला में कुछ दिनों पहले एक पटवारी को फोन पर किसी अज्ञात ने जान से मारने की घमकी दी थी. ऐसे में बुधवार को पटवार संघ ने इसका विरोध जताते हुए उपखंड अधिकारी सुभाष यादव को ज्ञापन सौंपा. साथ ही इस संबंध में कार्रवाई करने की मांग भी की है.

पटवार संघ ने सौंपा ज्ञापन,  Patwar union submitted memorandum
पटवार संघ ने सौंपा ज्ञापन

खंडेला (सीकर). क्षेत्र के पटवार संघ ने दातारामगढ़ तहसील में कार्यरत पटवारी महेंद्र उज्जवल के साथ हुई घटना का विरोध जताते हुए उपखंड अधिकारी सुभाष यादव को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही इस संबंध में कार्रवाई करने की मांग भी की है.

ज्ञापन में बताया गया कि 2 जुलाई को दातारामगढ़ तहसील में कार्यरत पटवारी महेंद्र उज्जवल के मोबाइल पर एक कॉल आया था. फोन रिसीव करते ही व्यक्ति ने गाली गलौज करना, जाति सूचक शब्द और जान से मारने की धमकी दी. इस मामले को लेकर पटवारी महेंद्र उज्जवल ने उपखंड अधिकारी दातारामगढ़, तहसीलदार दातारामगढ़, पटवार संघ को अवगत करवाया और थाने में मामला दर्ज करवाया.

पटवारी के साथ हुई इस घटना को लेकर 3 जुलाई को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन भी दिया गया था. 6 जुलाई तक इस घटना को लेकर कार्रवाई नहीं होने पर सात तारीख से पटवार संघ ने सामूहिक अवकाश पर जाने की बात कही. इसके बाद दातारामगढ़ के समस्त पटवारी सामूहिक अवकाश पर है.

पढ़ेंःगांधी परिवार के ट्रस्ट पर MHA की जांच राजनीतिक प्रतिरोध का नतीजा: CM गहलोत

पटवार संघ खंडेला अध्यक्ष मीना कुमारी ने बताया कि दातारामगढ़ तहसील में हुई पटवारी के साथ घटना को लेकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है. धटना को लेकर पटवार संघ में रोष व्याप्त है. पटवार संघ के दातारामगढ़ तहसील पटवार संघ के साथ खंडेला पटवार संघ भी अवकाश पर रहेगी. ज्ञापन देने वालों में खंडेला के समस्त पटवारी शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details