राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 3, 2019, 10:19 PM IST

ETV Bharat / state

अजीतगढ़ के आबादी क्षेत्र में पैंथर का मूवमेंट, पैंथर की दहाड़ से सहमे लोग

सीकर जिले के अजीतगढ़ कस्बे में आबादी क्षेत्र में पैंथर के आने के कारण लोग दहशत में हैं. बीच सड़क पर दौड़ते हुए पैंथर का फुटेज सीसीटीवी में भी कैद हो गई.

पैंथर का मूवमेंट,Panther movement in Ajitgarh,श्रीमाधोपुर उपखण्ड,sikar news

सीकर: जिले के अजीतगढ़ कस्बे में आबादी क्षेत्र में पैंथर के आ जाने के कारण लोग दहशत में हैं. बता दें कि दोपहर को अचानक पैंथर शहर की सड़कों पर दौड़ता हुआ नजर आया. मुख्य बाजार में स्थित पीएनबी बैंक के सामने से पैंथर दौड़ता हुआ बस स्टैंड की तरफ पहुंचा. जहां पहले एक दुकान में घुसा और उसके बाद बड़ गुर्जरों के मोहल्ले में जमकर आतंक मचाया.

अजीतगढ के आबादी क्षेत्र में पैंथर का मूवमेंट

इसके बाद पैंथर गौशाला के पास स्थित पुराने बड़ के पेड़ पर पैंथर चढ़ गया. जो पिछले 1 घंटे से पैंथर बड़ के पेड़ पर चढ़ा हुआ है. वहीं मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो रही है. मामले की सूचना पर अजीतगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंची है. वहीं वन विभाग की टीम को भी सूचित कर दिया गया है लेकिन वन विभाग की टीम अभी तक मौके पर नहीं पहुंची है. इधर पैंथर के आने के कारण लोग दहशत में हैं. बीच सड़क पर दौड़ते हुए पैंथर का फुटेज सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो.

पढ़ें: सीकर में सड़क हादसा, बाइक और कैम्पर की टक्कर के दौरान 2 युवकों की मौत

श्रीमाधोपुर के अजीतगढ़ में मकानों और दुकानों में घुसा बघेरा-

श्रीमाधोपुर उपखण्ड के अजीतगढ़ कस्बे में मकानों और दुकानों में बघेरा घुसा गया और जमकर आतंक मचाया. वहीं बघेरा मकानों से निकल कर गोशाला के पास पहुचा गया. बघेरा मुख्य बाजार से सरपट दौड़ते हुए निकल गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details