राजस्थान

rajasthan

दूल्हा दुल्हन पर फायरिंग मामला: पुलिस के आश्वासन पर परिजनों ने बंद किया धरना

By

Published : Dec 13, 2020, 4:50 AM IST

सीकर के नीमकाथाना क्षेत्र में बाइक सवारों ने दूल्हा दुल्हन पर फायरिंग कर दी थी और फरार हो गए थे. जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन अस्पताल के बाहर धरने पर बैठक गए थे. वहीं अब परिजनों ने पुलिस के आश्वासान के बाद धरना समाप्त कर दिया है.

firing case in Sikar, firing on bride and groom in Sikar
दूल्हा दुल्हन पर फायरिंग मामला

सीकर. जिले के नीमकाथाना इलाके के जीर की चौकी के पास दूल्हा दुल्हन की गाड़ी पर फायरिंग करने के मामले में मांगों को लेकर अस्पताल के बाहर चल रहा धरना देर शाम को समाप्त हो गया. बाइक सवार 8-10 लोगों ने दूल्हा दुल्हन पर फायरिंग की थी, जिसमें दूल्हा व दुल्हन दोनों घायल हो गए थे. इसके बाद परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धरना शुरू कर दिया था.

जानकारी के अनुसार नीमकाथाना के सदर पुलिस थाना अंतर्गत जीर की चौकी के पास बाइक सवार इंद्राज गुर्जर पुत्र श्रीराम गुर्जर निवासी गोविंदाला अपने 8 से 10 साथियों के साथ दूल्हा दुल्हन पर फायरिंग कर दी. ड्राइवर ने मौके से तेज गति से गाड़ी को भगाकर छावनी स्थित डिप्टी कार्यालय में घुसा दी, लेकिन आरोपियों ने वहां पर भी फायर कर मौके से फरार हो गए, जिससे दूल्हा संजू व दुल्हन कोमल सैनी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत में दोनों को जयपुर रेफर कर दिया गया, मामले को लेकर दोनों पक्षों के लोग अस्पताल में जमा हो गए,

आरोपियों ने की पुलिस पर फायरिंग

घटना का पता जब पाटन पुलिस को चला तो पाटन पुलिस आरोपियों की लोकेशन निकाल कर उनको तलाश करने पहुंची. उनकी लोकेशन 12 धूणी के पास मिली. आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी को देखकर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया, जिस पर पाटन पुलिस थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह बढाणा आरोपियों की गोली से बाल-बाल बच गए. पाटन पुलिस ने भी आरोपियों के गोली का जवाब देते हुए फायरिंग शुरू कर दी, जिस पर आरोपी इंद्राज गुर्जर गंभीर घायल हो गया, जिसे रेफर किया गया है.

इन मांगों पर बनी सहमति

जानकारी के मुताबिक एएसपी भार्गव ने बताया कि परिजनों से समझाइश की गई. देर शाम सहमति बनी जिसके बाद धरना प्रदर्शन समाप्त किया गया. सहमति में आरोपियों को 72 घंटे में गिरफ्तार करने, मामले में पाटन पुलिस द्वारा बरती गई लापरवाही करने वालों पर कार्रवाई की मांग की गई. पुलिस प्रशासन ने आश्वासन देकर मामला शांत करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details