राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर: नवनियुक्त एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने किया थानों का दौरा

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप पद भार ग्रहण करने के बाद रविवार को इलाके के दौरे रहे. इस दौरान उन्होंने पाटन थाना, सदर थाना और कोतवाली थाने का औचक निरीक्षण किया. कुंवर राष्ट्रदीप ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

By

Published : Jan 17, 2021, 8:36 PM IST

sikar news,  rajasthan news
सीकर: नवनियुक्त एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने किया थानों का दौरा

नीमकाथाना (सीकर). पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप पद भार ग्रहण करने के बाद रविवार को इलाके के दौरे रहे. इस दौरान उन्होंने पाटन थाना, सदर थाना और कोतवाली थाने का औचक निरीक्षण किया. कुंवर राष्ट्रदीप ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

पढ़ें:राजनीति अपडेट : उपचुनाव की तैयारी जुटी भाजपा...सुजानगढ़ में पूनिया करेंगे कार्यकर्ता सम्मेलन

पुलिस अधीक्षक ने जिला स्तर पर वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान में अधिक से अधिक कार्रवाई करने और जांच में तेजी लाने के निर्देश दिए. इसके साथ ही सभी बीट अधिकारियों को अपने क्षेत्र में अपराधियों पर नियंत्रण और निगरानी रखने के लिए कहा. एसपी ने निरीक्षण के दौरान थाने परिसरों की साफ-सफाई, मालखाना, मैश आदि का भी निरीक्षण किया.

पुलिस वालों ने एसपी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को कैसे बेहतर किया जाए इसको लेकर संबंधित थानाधिकारियों से चर्चा हुई है. उन्होंने बताया कि निरीक्षण के दौरान यातायात व्यवस्था एवं थाने में जाप्ते की कमी की बात सामने आई है. कुंवर राष्ट्रदीप पूर्व में अगस्त 2013 में झुंझुनू जिले में भी एसपी पद पर तैनात रह चुके हैं. वो इससे पहले अजमेर में पोस्टेड थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details