राजस्थान

rajasthan

कोरोना को लेकर नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने ली अधिकारियों की बैठक, गाइडलाइन की पालना में सख्ती बरतने के दिए निर्देश

By

Published : May 21, 2021, 12:34 PM IST

कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने नगर पालिका सभागार में अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर सख्ती बरतने के निर्देश दिए.

Suresh Modi, meeting of MLA Suresh Modi
कोरोना को लेकर नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने ली अधिकारियों की बैठक

सीकर. जिले के नीमकाथाना में विधायक सुरेश मोदी ने नगर पालिका सभागार में सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर सख्ती बरतने के निर्देश दिए.

कोरोना को लेकर नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने ली अधिकारियों की बैठक

विधायक सुरेश मोदी ने लॉकडाउन एवं कोविड केयर सेंटर को लेकर अब तक हुई प्रगति के बारे में अधिकारियों से फीडबैक लिया. इसके साथ ही विधायक सुरेश मोदी ने लोगों से मृत्यु बैठकें नहीं करने करने की अपील की. जिससे कि कोरोना संक्रमण रोका जा सके. साथ ही कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को सख्ती से कदम उठाने के निर्देश दिए.

ओपीडी वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

बैठक में कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर विस्तार से की चर्चा

उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता ने अब तक का विधायक सुरेश मोदी को फीडबैक दिया और भामाशाह के सहयोग से कोविड सेंटर में उपलब्ध जानकारी दी. बीसीएमओ डॉ. अशोक कुमार यादव ने घर-घर सर्वे दवा वितरण के प्लान की जानकारी दी. बैठक के बाद ग्रामीण क्षेत्र में चिकित्सा सुविधा बेहतर करने के लिए मोबाइल ओपीडी वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details