राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नगरपालिका और बिजली विभाग की लड़ाई आई सामने, कर्मचारियों का आरोप नगरपालिका कर रही द्वेषता पूर्ण कार्य

सीकर के खंडेला में विद्युत निगम कार्यालय के बाहर कचरा पड़ा हुआ मिलने से नगर पालिका और अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के बीच लड़ाई देखने को मिली.

By

Published : Jan 17, 2020, 9:47 PM IST

सीकर की खबर  खंडेला की खबर, khandela news, sikar news
नगरपालिका और बिजली विभाग की लड़ाई आई सामने

खण्डेला (सीकर). जिले के खंडेला में नगर पालिका और अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के बीच अजीब लड़ाई देखने को मिली है. शुक्रवार को निगम के आला अधिकारी जब कार्यालय पहुंचे तो सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता कार्यालय के सामने कचरे के ढेर को देखकर दंग रह गए. इसके बाद सहायक अभियंता ने जब पालिका को इस संबंध में अवगत करवाया तो पालिका कर्मियों का तर्क भी अजीब ही मिला.

नगरपालिका और बिजली विभाग की लड़ाई आई सामने

पालिका कर्मियों ने निगम कार्यालय के सामने लगे कचरे के ढेरों के पीछे की मुख्य वजह कचरा परिवहन की गाड़ी खराब होना बताई. जबकि पड़ताल में इस अजीब लड़ाई के पीछे की वजह कुछ और ही सामने आई है.

पढ़ेंः राज्य निर्वाचन आयोग की सरकार को दो टूक, अभी पंचायत चुनाव कराना संभव नहीं

निगम के सहायक अभियंता ने बताया कि हाई मास्क लाइटों और पानी के बकाया बिलों का करीब 14 लाख रूपये का भुगतान बार-बार अवगत करवाने के बावजूद भी नहीं चुकाने पर निगम ने नियमानुसार कार्रवाई करते हुए विद्युत संबंध विच्छेद कर दिए थे. उसके अगले ही दिन यह वाकया पेश आ गया. शायद नगर पालिका कार्मिकों ने बदले की भावना से ग्रसित होकर यह कचरा विद्युत निगम कार्यालय के सामने रख दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details