राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकरः 6 महीने बाद अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आए सांसद नरेंद्र खीचड़

सीकर के फतेहपुर में बुधवार को झुंझुनूं लोकसभा सदस्य नरेन्द्र खीचड़ करीब छह माह बाद अपने संसदीय क्षेत्र फतेहपुर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के कर्ताकर्ता ही देश भक्त है अन्य पार्टियों के कार्यकर्त्ता नहीं हैं. साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया.

By

Published : May 6, 2020, 11:08 PM IST

Updated : May 24, 2020, 11:28 PM IST

rajasthan news, सीकर की खबर
सांसद खीचड़ ने कहा भाजपा के कार्यकर्ता ही देशभक्त हैं

फतेहपुर (सीकर). कई बार विवादित बयान दे चुके झुंझुनू सांसद नरेंद्र खीचड़ कोरोना जैसी महामारी में भी अपने बड़बोलेपन से बाज नहीं आ रहे हैं. अब सांसद ने कहा है कि भाजपा के कर्ताकर्ता ही देश भक्त है अन्य पार्टियों के कार्यकर्त्ता नहीं हैं.

बता दें कि बुधवार को वो फतेहपुर में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक में बोल रहे थे. बैठक में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे. भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया.

सांसद ने कहा कि भाजपा देश भक्त पार्टी है, सिर्फ भाजपा के ही कार्यकर्त्ता नजर आ रहे है बाकी पार्टियों के कार्यकर्ता कही नजर आएं क्या? भाजपा के कार्यकर्त्ता देश भक्त है, इसलिए नजर आ रहे है और हर मोर्चे पर काम कर रहे हैं.

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं होते तो देश के हालात बहुत खराब होते. इस महामारी में भी उन्होंने शानदार काम किया है. मोदी का डंका देश और दुनिया ने माना है. 45 दिन के लॉकडाउन में पहली बार फतेहपुर आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मोदी जी के निर्देश पर लॉकडाउन की पालना कर रहे थे. फोन पर अधिकारियों से लगातार संपर्क में रहा हूं.

झुंझुनूं लोकसभा सदस्य नरेन्द्र खीचड़ करीब छह माह बाद अपने संसदीय क्षेत्र फतेहपुर आएं. यहां उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक में सांसद अधिकारियों से हां में हां मिलाते रहे, ना ही तो उनसे कोई प्रश्र किया ना ही उन्हें कोई दिशा निर्देश दिए.

पढ़ें-लॉकडाउन 3.0: दूसरे दिन सीकर के बाजारों में दिखा असर, प्रशासन की सख्ती आई काम

ऐसे में बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं की भी बात को नजर अंदाज कर दिया और एक दो सामान्य लोग थे उनकी बात भी नहीं सुनी. बैठक में सोशल डिस्टेसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी. ना ही पूरी बैठक के दौरान सांसद ने मुहं पर मास्क लगाया. बुधवार को सांसद नरेन्द्र खीचड़ फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. कई जगह राशन सामग्री वितरित की. इसके बाद उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में ब्लॉक के अधिकारियों से चर्चा की.

चर्चा के दौरान सबसे ज्यादा सवाल सरकार की ओर से पहुंचाई जा रही खाद्य सामग्री को लेकर हुई. भाजपा नेता विकास भास्कर और बजरंग सिंह शेखावत ने गांवों में ग्रामसेवकों की ओर से भेदभाव करने का आरोप लगाया.

Last Updated : May 24, 2020, 11:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details