राजस्थान

rajasthan

सीकर: गाड़ी से रुपये से भरा बैग लेकर आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Aug 9, 2020, 4:49 AM IST

सीकर में नीमकाथाना कोतवाली थाना के अंतर्गत शनिवार को गैस सिलेंडर की सप्लाई करने आई गाड़ी से अज्ञात व्यक्ति रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है. प्राप्त जानकारी में पीड़ित के साथ ऐसी घटना दूसरी बार घटी है.

sikar news, rajasthan news, सीकर न्यूज, राजस्थान न्यूज
नीमकाथाना में सप्लाई करने आई गाड़ी से रुपये से भरा बैग लेकर आरोपी फरार

नीमकाथाना (सीकर).जिले के नीमकाथाना कोतवाली थाना के अंतर्गत शनिवार को गैस सिलेंडर की सप्लाई करने आई गाड़ी से अज्ञात व्यक्ति रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक बैग में करीब 43 हजार 500 रुपये थे. नीमकाथाना के कपिल मंडी स्थित मोंटू गैस सर्विस की गाड़ी गैस सिलेंडर की सप्लाई करने के लिए आई थी.

गैस की सप्लाई करते समय वितरण कर्ता ने रुपये से भरा बैग गाड़ी के स्टेरिंग पर टांग दिया था. इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गया. घटना की जानकारी तब पता जब वितरण कर्ता ट्रॉली के नीचे आया तो बैग नही मिला. पीड़ित संदीप सिंह आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन बैग का कहीं पता नहीं चला. उसके बाद पीड़ित उक्त मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. वहीं आसपास के लोगों से पूछताछ की गई. जिसके बाद आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जानकारी जुटा रही है.

पढ़ें:झालावाड़: नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 10 साल की सजा, 20 हजार आर्थिक दंड

गौरतलब है कि उक्त पीड़ित के साथ दूसरी बार चोरी की घटना घटित हुई है. विगत 21 जुलाई को भी खेतड़ी मोड़ पर भी इसी तरफ अज्ञात युवक ने लगभग तीस हजार रुपये का बैग चोरी करके फरार हो गया था. जिसकी रिपोर्ट भी कोतवाली थाने में दर्ज है.

आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर फाइनेंस कर्मचारी से लूटे 95 हजार…

जयपुर में शनिवार को 2 मोटरसाइकिल पर आए 4 बदमाशों ने फाइनेंस कर्मचारी के आंखों में मिर्ची डालकर एजेंट का कलेक्शन लूट कर फरार हो गए. सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी रामकुमार कस्वां ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details