राजस्थान

rajasthan

सीकर लाठीचार्ज मामला: जिले से गुजरने वाले नेशनल हाइवे- 52 पर हजारों वाहन फंसे

By

Published : Sep 9, 2019, 11:57 AM IST

सीकर में पुलिस की ओर से छात्राओं पर किए गए लाठीचार्ज के विरोध में सोमवार को चक्का जाम किया गया है. सुबह 10 बजे से ही जिले भर में हाइवे पर जगह-जगह जाम लगा दिया गया है. वहीं पूर्व विधायक अमराराम ने कहा है कि मांग नहीं मानने पर इस आंदोलन को और लंबा किया जाएगा.

lathicharge case sikar, Highway jam in Sikar, सीकर में हाईवे जाम, लाठीचार्ज मामला सीकर

सीकर.छात्र संघ चुनाव के दौरान श्री कल्याण राजकीय कन्या महाविद्यालय के बाहर पुलिस की ओर से छात्राओं पर किए गए लाठीचार्ज के विरोध में सोमवार को जिले में चक्का जाम किया गया है. सुबह 10 बजते ही जिले भर में हाइवे पर जगह-जगह जाम लगा दिया गया है. सबसे ज्यादा जाम एनएच 52 पर लगाया गया है.

सीकर में लाठीचार्ज के मामले में हाइवे जाम

बता दें कि छात्रसंघ चुनाव के बाद पुलिस ने छात्राओं पर लाठीचार्ज किया था. इसके बाद कलेक्ट्रेट पर माकपा की सभा का आयोजन हुआ. उसी दिन घोषणा कर दी गई थी कि 10 दिन बाद अगर मांगे नहीं मानी जाती है तो चक्का जाम किया जाएगा. रविवार को 10 दिन का अल्टीमेटम पूरा हो गया. सोमवार को जिले भर में चक्का जाम का ऐलान किया गया है. जिले में फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़, दातारामगढ़, खंडेला और श्रीमाधोपुर सहित सीकर जिला मुख्यालय पर जगह-जगह जाम लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें. सीकर: जिला स्तरीय प्रतियोगिता में उपविजेता टीम ने लगाए मैच फिक्सिंग के आरोप

वहीं पूर्व विधायक अमराराम ने कहा है कि अगर सरकार अब भी मांग नहीं मानती है तो इस आंदोलन को और लंबा किया जाएगा. इनकी मांग है कि लाठीचार्ज के दोषी पुलिसकर्मियों को तुरंत प्रभाव से हटाया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details