राजस्थान

rajasthan

सीकरः नीमकाथान में पूर्व विधायक मोहनलाल मोदी की पुण्यतिथि मनाई गई, लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की

By

Published : Feb 7, 2021, 10:34 PM IST

नीमकाथाना में रविवार को पूर्व विधायक मोहनलाल मोदी की पुण्यतिथि नीमकाथाना ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय मनाई गई. कार्यक्रम में स्व. मोहनलाल मोदी के सुपुत्र विधायक सुरेश मोदी समेत कई लोग मौजूद रहे.

पूर्व विधायक मोहनलाल मोदी, Former MLA Mohanlal Modi
पूर्व विधायक मोहनलाल मोदी की पुण्यतिथि मनाई गई

नीमकाथाना (सीकर). जिले के नीमकाथाना में रविवार को पूर्व विधायक मोहनलाल मोदी की पुण्यतिथि नीमकाथाना ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय मनाई गई. कार्यक्रम में स्व. मोहनलाल मोदी के सुपुत्र विधायक सुरेश मोदी, प्रधान कांता प्रसाद शर्मा, उपखंड अधिकारी बृजेश अग्रवाल तहसीलदार सतवीर यादव, पूर्व पालिका अध्यक्ष त्रिलोचनद दीवान, पालिका उपाध्यक्ष महेश मेंगोतिया कांग्रेस के युवा नेता करण सिंह बोपिया सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता और शहर के गणमान्य लोगों ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.

पढ़ेंःपेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के लिए गहलोत सरकार जिम्मेदार: स्मृति ईरानी

कार्यक्रम में स्व. मोहनलाल मोदी के जीवन के बारे में विस्तार से जानकारी दी. कार्यक्रम से पूर्व नीमकाथाना कपिल अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किए. विधायक सुरेश मोदी ने कहा की बाबूजी जैसा ना कोई हुआ न है और ना कभी होगा. बाबूजी के लिए उनकी सबसे बड़ी पूंजी उनके कार्यकर्ता रहे, जिन्होंने जीवन भर उनका साथ दिया.

वहीं, दूसरी ओर निजी बस स्टैंड को खेतड़ी रोड स्थित चालू करने पर बसों को फिर से सुभाष मंडी बस स्टैंड पर रोकने की मांग को लेकर व्यापारियों ने विधायक सुरेश मोदी से मिले और फिर से बसों का रोकने की की मांग की. व्यापारियों का कहना है कि बस स्टैंड जाने से व्यापारियों का व्यापार चौपट हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details