राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 2, 2020, 9:44 PM IST

Updated : Oct 2, 2020, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

BJP विधायक ने हाथरस मामले को लेकर कहा- रात को अंतिम संस्कार करना गलत

भाजपा विधायक कालीचरण सराफ ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप के मामले में सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि रात को अंतिम संस्कार करना गलत है, अंतिम संस्कार रात को नहीं करना चाहिए था.

हाथरस की घटना  विधायक कालीचरण सराफ  हाथरस की घटना पर कालीचरण का बयान  कुलदेवी मंदिर  News of Sikar  News of Fatehpur  Kuldevi Temple  Hathras incident  MLA Kalicharan Saraf
हाथरस की घटना पर कालीचरण का बयान

फतेहपुर (सीकर).विधायक कालीचरण सराफ अपने जन्मदिन के अवसर पर फतेहपुर कस्बे में स्थित कुलदेवी मंदिर में धोक लगाने आए थे. इस दौरान वे मीडिया से रूबरू हुए और बातचीत में कहा कि दुष्कर्म की घटना कोई भी सरकार रोक नहीं सकती है, यह सामाजिक विकृति का प्रमाण है.

उन्होंने कहा कि दुष्कर्म की घटना कोई भी सरकार हो रोक नहीं सकती, लेकिन यह निश्चित है कि घटना होने के बाद उनके अरोपियों को जल्दी से जल्दी पकड़ा जाए. यह सरकार सुनिशचित करती है. यूपी के हाथरस में हुई घटना के बारे में सराफ ने कहा कि यह बात सही है कि रात को अंतिम संस्कार किया गया था, लेकिन यह गलत था. रात को बेटी की अत्येष्ठी नहीं करनी चाहिए थी.

यह भी पढ़ें:हाथरस डीएम के जयपुर स्थित आवास के बाहर भीम आर्मी का प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि सिर्फ यूपी ही नहीं राजस्थान में भी दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी यूपी में रेप पीड़िता के घर जाकर राजनीतिक रोटियां सेकना चाहते थे. राहुल गांधी सिर्फ यूपी के नेता नहीं हैं, वे पूरे भारत के नेता अपने आप को मानते हैं तो फिर राजस्थान में क्यों नहीं आते हैं. प्रदेश में उनकी सरकार है तो फिर राहुल गांधी को यहां भी आना चाहिए.

उन्होंने कहा कि दुष्कर्मी चाहे किसी भी राज्य का हो, उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलना चाहिए. फास्ट्र ट्रैक कोर्ट में मामला चलना चाहिए और जल्दी से जल्दी सजा मिलनी चाहिए. सराफ ने पत्नी सहित बिंदल कुलदेवी मंदिर और नगर अराध्य देव लक्ष्मीनाथ महाराज के दर्शन किए. इस दौरान मंदिर कमेटी के रमेश भोजक और अन्य लोगों ने सराफ का स्वागत कर जन्मदिन की बधाई दी.

Last Updated : Oct 2, 2020, 10:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details