राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 16, 2019, 6:07 PM IST

ETV Bharat / state

सीकरः नगरपालिका की साधारण बैठक सम्पन्न, अवैध निर्माण और अतिक्रमण के मुद्दे पर चर्चा

सीकर के खण्डेला में नगरपालिका की साधारण सभा की बैठक सम्पन्न हो गई. बता दें कि इस बैठक में अवैध निर्माण और अतिक्रमण के मुद्दे छाए रहे. वहीं नगरपालिका अधिषासी अधिकारी ने जल्द से जल्द समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है.

सीकर की खबर, अवैध निर्माण और अतिक्रमण के मुद्दे

खण्डेला (सीकर). खण्डेला नगरपालिका सभागार में साधारण सभा की बैठक नगरपालिका अध्यक्ष पवन कुमार गोयल की अध्यक्षता में आयोजित हुई. साधरण सभा की बैठक में अवैध निर्माण, अतिक्रमण, सफाई के मुद्दे छाए रहे. वहीं वार्ड पार्षद चंद्रमोहन ने बैठक में कहा कि भूमि शाखा में जब भी नकल या फाइल की जानकारी प्राप्त करना चाहता है तो उनको गुमराह किया जा रहा है. फाइलें अव्यवस्थित है. जब पार्षद को ही नकल और फाइल की जानकारी नहीं दी जा रही है तो आमजन के कार्य कैसे होंगे.

नगरपालिका की साधारण बैठक सम्पन्न

पढ़ें- सीकर कांस्टेबल सुसाइड केस: परिजनों ने नहीं उठाया शव, थानाधिकारी सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अवैध निर्माणों, खण्डेला बस स्टैंड पर शशि शिवालय के पास स्थित प्याऊ के आसपास हो रहे अतिक्रमण को हटाने की बात कहीं. साथ ही अन्य मुद्दे भी उठाए और कार्यवाही की मांग की. पार्षद अमित कुमार ने कहा कि नगरपालिका को सोलर ऊर्जा का उपयोग करना चाहिए जिससे बचत होगी और बिजली के खर्चे का भार भी कम होगा.

नगरपालिका अध्यक्ष पवन गोयल ने बताया की आज आयोजित साधरण सभा की बैठक में पार्षदों ने जो भी समस्याएं बताई उनका जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा.

नगरपालिका अधिषासी अधिकारी सुरेश चौहान ने कहा साधारण सभा की बैठक में पार्षदों ने अवैध निर्माण, अतिक्रमण सफाई सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की है. समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा. बैठक में पार्षद आनन्द पंसारी, पार्षद इलियास, पार्षद बबिता, चेतन सैन, मोसिन सहित नगरपालिका स्टाफ उपस्थित था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details