राजस्थान

rajasthan

सीकर: हनी ट्रैप मामले में पति-पत्नी गिरफ्तार, दुष्कर्म की झूठी साजिश रच महिला ने थाने में की थी शिकायत

By

Published : Jan 13, 2021, 9:34 PM IST

सीकर पुलिस ने बुधवार को हनी ट्रैप के मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. महिला ने दुष्कर्म की झूठी साजिश रच कर एक शख्स के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी थी.

Husband and wife arrested in Honey Trap case,  Case of honey trap in Sikar
हनी ट्रैप मामले में पति-पत्नी गिरफ्तार

दांतारामगढ़ (सीकर).जिले के खाटूश्यामजी थाना क्षेत्र में पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. महिला ने दुष्कर्म की झूठी साजिश रच कर थाने में शिकायत की थी.

हनी ट्रैप मामले में पति-पत्नी गिरफ्तार

थाना प्रभारी पूजा पुनिया ने मामले को लेकर आरोपी और महिला से संपर्क किया, लेकिन पुलिस की ओर से महिला को बार-बार बुलाने पर भी महिला थाना नहीं आई. इसी बीच आरोपी ने 11 जनवरी को पुलिस थाने में पहुंच कर इस आशय का प्रार्थना पत्र थाने में दिया. आरोपी ने कहा कि एक महिला मुझे झूठे दुष्कर्म के मामले में फंसाकर धमकी दे रही है. साथ ही इसके एवज में मुझसे 4 लाख रुपए की मांग कर रही है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 9 सदस्यों की एक स्पेशल टीम बनाकर महिला के खिलाफ लगा दिया.

पढ़ें-चूरू: होमगार्ड ने पार्षदों पर लगाया मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

महिला ने आरोपी से 2 लाख रुपए में समझौता कर उसे सीकर कोर्ट परिसर बुलाया. इसके बाद सीकर कोर्ट परिसर में समझौता के तहत पति-पत्नी को दो लाख रुपए दे दिए गए. पुलिस की गठित टीम ने कोर्ट परिसर को घेर कर महिला और उसके पति का पीछा करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. साथ ही 2 लाख रुपए भी बरामद कर लिए. आरोपी पति-पत्नी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details