राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर: CAA के समर्थन में हिन्दू एकता रैली का आयोजन

सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में बुधवार को CAA के समर्थन में हिन्दू एकता मंच की ओर से हिंदू एकता रैली का आयोजन किया गया. गढ़ प्रांगण से शुरू होकर रैली मुख्य रास्तों से हलवाई पट्टी पहुंची. इस दौरान जगह-जगह रैली पर पुष्प वर्षा भी की गई.

By

Published : Dec 25, 2019, 8:13 PM IST

हिन्दू एकता रैली, Hindu unity rally
हिन्दू एकता रैली

फतेहपुर (सीकर).CAA के समर्थन में बुधवार को कस्बे में हिन्दू एकता मंच की ओर से हिंदू एकता रैली का आयोजन किया गया. गढ़ प्रांगण से शुरू होकर रैली मुख्य रास्तों से हलवाई पट्टी पहुंची. जहां सभी लोगों ने एक साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया. गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व कस्बे में नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध में रैली निकाली गई थी.

CAA के समर्थन में हिन्दू एकता रैली का आयोजन

जिसके बाद समर्थन रैली का आयोजन किया गया. हिंदू एकता रैली गढ़ प्रांगण से शुरू होकर सिटी सेंटर, आशाराम मंदिर, बावड़ी गेट, पुराने सिनेमा हॉल, ठलवा आश्रम, छोटा बाजार, लक्ष्मीनाथ जी के मंदिर होते हुए हलवाई पट्टी पहुंची. रैली पर जगह-जगह पुष्प वर्षा भी की गई.

इस दौरान लोगों ने कहा कि देश में जो हिंसा हो रही है वह शांत हो और सरकारी संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया जाए. इस रैली में बड़ी संख्या में शहर के महिला और पुरुषों ने भाग लिया. वहीं, रैली में लोगों के हाथ में अंबेडकर की प्रतिमा, तिरंगा झंडा और भगवत गीता देखने को मिली.

पढ़ें- जोधपुर में मसीही समाज के लोगों ने उत्साह के साथ मनाया क्रिसमस

शांतिपूर्वक रैली के बाद मुख्य बाजार में हिन्दू एकता मंच की ओर से पुलिस प्रशासन का सम्मान किया गया. रैली के बाद बाजार में एसडीएम शीलावती मीणा को CAA के समर्थन में ज्ञापन सौंपा गया. वहीं, रैली में डीवाईएसपी ओमप्रकाश किलानियां, एसडीएम शीलावती मीणा, एसडीएम राजपाल चौधरी, तहसीलदार ओमप्रकाश वर्मा, कोतवाल उदय सिंह यादव, सदर थानाधिकारी आलोक पूनियां, रामगढ़ थानाधिकारी उमाशंकर मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details