राजस्थान

rajasthan

सीकर: दातारामगढ़ में झमाझम बारिश, लोगों के घरों तक में घुसा पानी

By

Published : Aug 14, 2020, 6:12 PM IST

सीकर में झमाझम बारिश का दौर जारी है. तेज बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया. जिससे सड़क नदियों में तब्दील हो गए. इतना ही नहीं लोगों के घरों में भी पानी भर गया. घरों में बरसात का पानी भरने से नगरपालिका के वार्ड 12 के लोगों को काफी परेशानी हुई.

राजस्थान में मौसम का हाल, heavy rain in sikar
सीकर में झमाझम बारिश

दातारामगढ़ (सीकर). प्रदेश में मानसून पूरी तरह से सक्रिय हो चुका है. एक ओर राजधानी जयपुर पानी से पूरी तरह से लबालब हो चुकी हैं, वहीं दूसरी ओर सीकर में भी झमाझम बारिश का दौर जारी है. तेज बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया. जिससे सड़क नदियों में तब्दील हो गए. इतना ही नहीं लोगों के घरों में भी पानी भर गया.

सीकर में झमाझम बारिश

घरों में बरसात का पानी भरने से नगरपालिका के वार्ड 12 के लोगों को काफी परेशानी हुई. वार्ड निवासी कल्याणमल कुमावत के रसोई सहित तीन कमरों में बरसाती पानी भर गया. जिससे घर में रखा खाने-पीने और अन्य सामान पानी में समा गया. वहीं वार्ड 7 में माना देवी रैगर के मकान में बारिश का पानी भर गया. इसी तरह वार्ड के अनेक लोग पुरे परिवार के साथ पानी को बाहर निकालने का प्रयास करते नजर आए.

यह भी पढ़ें :जयपुर में 'जल प्रहार'...राजधानी के कई इलाकों में तबाही का मंजर

शुक्रवार को मानसून की पहली जबरदस्त बरसात गरीब परिवारों के लिए आफत बन कर आई और सभी की परेशानियां बढ़ा दी. एक ओर बारिश से जहां किसानों के चेहरे पर मुस्कान है, तो वहीं दूसरी ओर आमजन के लिए यह बारिश आफत बन गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details