राजस्थान

rajasthan

सीकर के नीमकाथाना में झमाझम बारिश...एक तरफ राहत तो दूसरी तरफ आफत, जानें

By

Published : Aug 12, 2020, 10:25 AM IST

सीकर के नीमकाथाना में दो दिन से इन्द्र देव मेहरवान हैं. मंगलवार की शाम को भी क्षेत्र में जमकर बारिश हुई है, जिससे आमजन को गर्मी से निजात मिली है. वहीं, बारिश होने से क्षेत्र में बने अंडरपास में भी पानी जमा हो गया है, जिससे दोनों तरफ के रास्ते अवरुद्ध हो गए हैं.

Neemkathana news, Heavy rain, Heat relief
नीमकाथाना में झमाझम बारिश

नीमकाथाना (सीकर). क्षेत्र में मंगलवार को भी इंद्र देव मेहरबान रहे और झमाझम बारिश हुई. इस बारिश से आमजन को गर्मी और उमस से राहत मिली तो वहीं शहर की सड़कें भी पानी से लबालब हो गई. जिससे वाहन चालकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. साथ ही नीमकाथाना के एसएनकेपी कॉलेज के सामने कई निचले इलाकों में पानी भर गया, जिससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें-स्पेशलः जन्माष्टमी पर इस बार लगा कोरोना का ग्रहण

वहीं, बारिश से किसानों के चेहरे पर रौनक देखने को मिली है. क्षेत्र के गांवड़ी गणेश्वर, मावंडा सहित कई इलाकों में जमकर बारिश हुई है. बारिश से बांधों में भी पानी की आवक हुई है. दूसरी ओर क्षेत्र में बारिश होने से क्षेत्र में बने अंडरपास में भी पानी जमा हो गया है, जिससे दोनों तरफ के रास्ते अवरुद्ध हो गए हैं.

यह भी पढ़ें-जन्माष्टमी पर आज गोविंददेवजी मंदिर में कब-कौनसी सजेगी झांकी, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

रास्ता अवरुद्ध होने से कई गांव ढाणियों के संपर्क टूट गए हैं, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. क्षेत्र में अंडरपास की समस्याओं को लेकर ग्रामीणों द्वारा कई बार प्रशासन और उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन अंडरपास की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है. आज तक अंडरपास की समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है, जिससे ग्रामीणों में प्रशासन के विरुद्ध नाराजगी है और जल्द समस्या का समाधान करने की मांग की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details