राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 15, 2020, 12:49 PM IST

ETV Bharat / state

आनंदपाल गैंग का गैंगस्टर सुभाष बराल गिरफ्तार...अब इस मामले में पुलिस कर रही पूछताछ

सीकर में पुलिस ने दौसा जेल से गैंगस्टर सुभाष बराल को गिरफ्तार किया है. गैंगस्टर पर जमीन हड़पने के लिए फोन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप है.

sikar news, sikar police news
गैंगस्टर गिरफ्तार

सीकर. जिले की उद्योग नगर थाना पुलिस ने गैंगस्टर सुभाष बराल को दौसा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. आरोपी सुभाष बराल ने जमीन हड़पने के लिए एक व्यक्ति को फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी. इस संबंध में मुकदमा दर्ज हुआ था. उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

धमकी देने वाला गैंगस्टर गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक सीकर में जयपुर रोड पर एक प्लॉट है जो अशोक कुमार जांगिड़ नाम के व्यक्ति का है. इस प्लॉट को गैंगस्टर सुभाष बराल का चाचा हरदेवाराम बहुत ही कम कीमत पर खरीदना चाह रहा था. लेकिन अशोक जांगिड़ ने उसे यह प्लॉट सस्ते में देने से मना कर दिया. जिस पर हरदेवाराम ने इस प्लॉट के फर्जी कागजात बनवा लिए. इसके बाद भी जब वह जमीन नहीं हड़प पाया तो उसने जेल में बंद गैंगस्टर सुभाष बराल से अशोक जांगिड़ को धमकी दिलाई. सुभाष बराल ने उसे फोन पर जान से मारने की धमकी दी. इस संबंध में उद्योग नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया. जिसमें पुलिस ने आरोपी को दौसा जेल से गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:15 जून से रोजाना खुलेंगे पर्यटन स्थल, सैलानियों को देना होगा 50 प्रतिशत प्रवेश शुल्क

आनंदपाल गैंग का प्रमुख बदमाश है सुभाष...

गैंगस्टर सुभाष बराल कुख्यात अपराधी आनंदपाल गैंग का बदमाश है. जब एक पुलिस कस्टडी से आनंदपाल फरार हुआ था, तो उसके साथ सुभाष भी फरार हुआ था. आरोपी के खिलाफ हत्या, लूट, मारपीट सहित कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details