राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 3, 2021, 12:34 PM IST

ETV Bharat / state

सीकर: फतेहपुर में पटाखों की दुकान में लगी आग, धमाकों से दहला शहर

सीकर के फतेहपुर में बीती रात पटाखों की दुकान में आग लग गई, जिससे लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. वहीं पटाखों की आवाज से पूरा शहर दहल गया. सूचना पर पहुंची दमकल की टीमों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया, जिससे कोई बड़ा हादसा होने से बच गया.

fire incident in Fatehpur, fire in firecracker shop
फतेहपुर में पटाखों की दुकान में लगी आग

फतेहपुर (सीकर).जिले की फतेहपुर शहर में देर रात को पटाखों की दुकान में आग लग गई, जिससे लाखों रुपयों का सामान जल कर खाक हो गया. यह तो गनीमत रही कि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया वरना और अधिक नुकसान हो जाता. आग लगने से दुकान में रखे पटाखों के धमाके होने लगे तो शहर के लोग सहम गए, उन्हें पता नही चला कि धमाके कहां हो रहे हैं.

फतेहपुर में पटाखों की दुकान में लगी आग

धमाकों के दौरान लोग एक दूसरे से पूछते नजर आए कि क्या हो रहा है. आग ने चंद ही क्षणों में भीषण रूप ले लिया. आग के लपटें दूर से ही दिखाई देने लगीं और आग ने सामने वाली दुकान पर रखे सामान को भी अपनी आगोश में ले लिया. दुकान में हुए धमाकों से दुकान की छत और दीवारों में दरारें पड़ गई हैं.

पढ़ें-डूंगरपुर: घर के अंदर तहखाना में छुपाकर रखे 52 कार्टून अंग्रेजी शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

उपाधीक्षक राजेश विद्यार्थी ने बताया कि मुख्य बाजार में नरेंद्र केजरीवाल की पटाखों की दुकान में देर रात को आग लगने की सूचना मिली. जिस पर तुरंत एक्शन लिया गया और दमकल को सूचना दी गई. समय पर दमकलों के पहुच जाने से आग पर काबू पा लिया गया. हालांकि दुकान गली में होने के कारण दमकल पास नहीं पहुंच पाई, लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details