राजस्थान

rajasthan

सीकर: डामर प्लांट में लगी आग, बड़ा हादसा टला

By

Published : Sep 16, 2020, 4:27 PM IST

सीकर के खंडेला में डामर प्लांट पर अचानक आग लग गई. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. आग लगने का कारण करीब 50 हजार रुपए का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

सीकर की खबर खंडेला की खबर सीकर में हादसा बाल-बाल बचे श्रमिक jhalawar news khandela news accident in sikar fire in sikar
हादसे मेें बाल-बाल बचे काम कर रहे श्रमिक

खंडेला (सीकर).खंडेला उदयपुरवाटी मार्ग पर स्थित ढाबे के सामने बुधवार को अचानक डामर प्लांट में आग लग गई. आग बड़ी भयानक लगी थी, जिसकी लपटें दूर से ही दिखाई पड़ रही थी. प्लांट पर काम कर रहे श्रमिक आग की लपटों को देखकर काम छोड़कर प्लांट से बाहर भाग गए. गनीमत रही कि समय रहते ही आग पर काबू पा लिया गया, जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया. ये तो गनीमत रही कि कंटेनर डामर से भरा हुआ नहीं था, वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

यह भी पढ़ें:कोटा: बेकरी की 4 दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

बता दें कि आग लगने से करीब पचास हजार रुपए का नुकसान हुआ है. प्लांट पर कार्य कर रहे सुपरवाइजर सुरेश कुड़ी ने बताया कि प्लांट पर कार्य चल रहा था. राजेन्द्र भामू के टोल रोड का कार्य चल रहा था, जिसके अन्तर्गत डामर प्लांट पर कार्य किया जा रहा था. प्लांट पर आठ से दस श्रमिक कार्य कर रहे थे. तभी प्लांट पर अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लगी. समय रहते सभी श्रमिक आग से दूर हो गए थे. खंडेला से दमकल और पानी के टैंकरों के माध्यम से आग पर काबू पाया गया. आग लगने की सूचना पर काफी संख्या में मौके पर लोग जमा हो गए. आग लगने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details