राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर : यूनियन बैंक में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

सीकर में अशोक विहार इलाके में स्थित यूनियन बैंक की शाखा में मंगलवार को सुबह-सुबह आग लग गई. वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

By

Published : Nov 12, 2019, 10:00 AM IST

सीकर की खबर, Ashok Vihar area, यूनियन बैंक सीकर

सीकर.शहर के अशोक विहार इलाके में स्थित यूनियन बैंक की शाखा में मंगलवार को सुबह-सुबह आग लग गई. यहां सुबह-सुबह लोगों ने बैंक से धुआं उठता देखा तो पुलिस को सूचना दी. प्राथमिक तौर पर माना जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी थी.

यूनियन बैंक शाखा में लगी आग

जानकारी के मुताबिक शहर के अशोक विहार इलाके में यूनियन बैंक की शाखा है. इसी के पास में कोचिंग सेंटर भी चलता है. मंगलवार को सुबह सुबह कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले बच्चे वहां पहुंचे तो बैंक से धुआं निकल रहा था. कुछ ही देर में बैंक से बहुत तेजी से धुआं निकलने लगा और आग की लपटें उठने लगी.

इसको देखते हुए लोगों की सूचना पर पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. प्रारंभिक तौर पर पुलिस मान रही है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है. लेकिन, हकीकत जांच के बाद ही सामने आएगी.

पढ़ें- सीकर में दिवाली के दिन युवक की हत्या का मामला: 2 आरोपी और गिरफ्तार, अब तक कुल 10 लोग गिरफ्तार

स्ट्रांग रूम मिला सुरक्षित

बता दें कि आग बैंक के कई हिस्सों में फैल गई थी. लेकिन, स्ट्रांग रूम तक नहीं पहुंची. इस वजह से वहां रखा पैसा सुरक्षित बच गया. हालांकि बैंक में रखा काफी सामान और कागजात जलकर राख हो गए लेकिन पैसा सुरक्षित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details