राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 6, 2019, 2:43 PM IST

ETV Bharat / state

डबल बॉक्स अंडरपास के लिए 5वें दिन भी अनशन जारी

सीकर में रेलवे फाटक संख्या 76 पर डबल बॉक्स अंडरपास, पुलिया विस्तार और  सर्किल निर्माण की मांग पर 82 वें दिन भी धरना जारी रहा. वहीं संघर्ष समिति के 4 सदस्य भूख हड़ताल पर हैं. बीते 4 दिन से मामले में आमरण अनशन चल रहा है.

सीकर डबल बॉक्स अंडरपास, सीकर नीमकाथाना धरना, नीमकाथाना आमरण अनशन, नीमकाथाना की खबर, सीकर की खबरsikar double box underpass, Sikar neemkathana dharna, neemkathana fast unto death, news of neemkathana, news of Sikar

नीमकाथाना (सीकर).रेवाड़ी फुलेरा ब्रॉडगेज ट्रैक पर रेलवे फाटक संख्या 76 पर डबल बॉक्स अंडरपास, पुलिया विस्तार और सर्किल निर्माण की मांग पर क्रमिक अनशन व धरना 82वें रोज भी जारी रहा. संघर्ष समिति की 5वें रोज भूख हड़ताल जारी रही. अनशनकारी अनंत मुकेश अग्रवाल की तबियत बिगड़ने लगी है. वहीं उनका 4 किलो से अधिक वजन कम हो गया है. मामले में समिति के चार लोग भूख हड़ताल पर हैं.

सीकर में 5वें दिन भी अनशन जारी

वहीं शुक्रवार को सांसद स्वामी सुमेधानंद, पूर्व मंत्री बंशीधर बाजिया और पूर्व विधायक प्रेमसिंह बाजौर धरना स्थल पहुंचे. तीनों नेताओं ने राज्य सरकार और नगरपालिका पर उदासीनता वह जनभावनाओं के अनुरूप काम नहीं करने के आरोप लगाए.

यह भी पढ़ेंः सीकर में स्कूल बस की टक्कर से छात्र की मौत

सांसद स्वामी सुमेधानंद ने कहा केंद्र सरकार ने 50 प्रतिशत हिस्सेदारी के आधार पर स्वीकृति जारी कर दी है. लेकिन राज्य सरकार और नगरपालिका अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रहे. वहीं भाजपा नेताओं ने शहरी विस्तार नहीं करने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. संयोजक सांवलराम यादव ने कहा कि 11 सितंबर को होने वाली सभा की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details