राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकरः1 विवाहिता की मौत के 3 दिन बाद भी परिजनों ने नहीं उठाया शव

सीकर में विवाहिता की मौत मामले में परिजनों ने तीन दिन बाद भी अबतक शव नहीं उठाया है. परिजन मृतका के ससुराल पक्ष की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही एसपी कार्यालय के बाहर धरना शुरू कर दिया है.

By

Published : Feb 17, 2020, 2:48 PM IST

राजस्थान न्यूज, Sikar news, rajasthan news, सीकर न्यूज
SP ऑफिस के सामने धरना

सीकर. दादिया थाना इलाके में कुएं में गिरने से हुई विवाहिता की मौत के मामले में परिजनों ने 3 दिन बाद भी शव नहीं उठाया है. इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे परिजनों ने अब पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है.

SP ऑफिस के सामने धरना शुरू

जिले के रसीदपुरा गांव की रहने वाली किरण की 3 दिन पहले उसके ससुराल में मौत हो गई थी. उसका शव कुए में मिला था. इस मामले में मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या करने का मामला दर्ज करवाया था. पीहर पक्ष के लोगों का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. इसी वजह से उसे मारकर कुएं में डाल दिया गया. इस मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने किरण के पति राकेश और सास-ससुर पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया था. परिजनों का मांग है कि उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

यह भी पढ़ें.सीकर सिलेंडर हादसा: 3 दिन बाद 2 घायलों की मौत, 7 की हालत गंभीर

वहीं पुलिस उन्हें आश्वासन दे रही है कि जांच के बाद गिरफ्तार किया जाएगा. जबकि, परिजन गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. परिजनों ने एसपी ऑफिस के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया है. जिसमें काफी संख्या में गांव की महिलाएं भी शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details