राजस्थान

rajasthan

सीकर: सरदारशहर के कांग्रेस पार्षदों की बाड़ेबंदी, दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी

By

Published : Feb 4, 2021, 2:54 AM IST

Updated : Feb 4, 2021, 12:31 PM IST

सीकर मे बुधवार को सरदारशहर के पार्षदों को बाड़ेबंदी में ले जाने को लेकर कांग्रेस के दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी और हाथापाई हुई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों के बीच समझाइश करवाई और मामला शांत करवाया.

Sikar News,  Enclosure of Congress councilors of Sardarshahar
दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी

दांतारामगढ़ (सीकर).जिले के दांतारामगढ़ में चेयरपर्सन के चुनाव के लिए पार्षदों की बाड़ेबंदी की जा रही है. सरदारशहर नगरपालिका से जीते कांग्रेस के वार्ड पार्षदों की खाटूश्यामजी के सावरथिया धर्मशाला में बाड़ेबंदी की गई है. बुधवार दोपहर को सरदार शहर के कुछ लोग बाड़ेबंदी से दो पार्षदों को लेने आए, इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई.

दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी

धर्मशाला में ठहरे पार्षदों ने बाहर खड़े लोगों पर पत्थर और कुर्सियां फेंकी, जिससे गाड़ियों के शीशे टूट गए. घटना की सूचना मिलते ही थानाधिकारी पूजा पूनिया पुलिस जाप्ता के साथ मौके पर पहुंची और समझाइश का प्रयास किया. बाहर से आए लोगों ने दो पार्षद शिव भगवान सैनी और राजकुमारी का अपरहण कर लाने का आरोप लगाया.

पढ़ें-सचिन पायलट ने जिस हाइब्रिड फॉर्मूले का किया था विरोध, उसका कांग्रेस ने पहली बार यहां किया इस्तेमाल

इसके बाद थानाधिकारी ने धर्मशाला के अंदर उपस्थित पार्षद के बयान लिए. इस दौरान पार्षद ने कहा कि वह अपनी स्वेच्छा से रूके हुए हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ रींगस भी मौके पर पहुंचे और मामला शांत करवाया.

गौरतलब है कि कांग्रेस के ही दो गुट अपने-अपने पार्षदों को ले जाने का प्रयास कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि जो पार्षद धर्मशाला में ठहरे हुए हैं वे पायलट गुट के हैं, वहीं धर्मशाला के बाहर जो लोग विरोध जता रहे हैं वे गहलोत गुट के थे. रींगर डीवाईएसपी बनवरी लाल धायल ने मौका स्थिति देखकर वहां अतिरिक्त जाप्ता लगाया है. साथ ही दोनों गुटों को पाबंद किया है.

Last Updated : Feb 4, 2021, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details