राजस्थान

rajasthan

शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा: रीट की परीक्षा 25 अप्रैल को ही होगी, शेखावाटी में 100 करोड़ की लागत से शेखावाटी सर्किल विकसित होगा

By

Published : Mar 20, 2021, 7:20 PM IST

शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा लक्ष्मणगढ़ में शेखावाटी उत्सव में भाग लेकर चूरू जा रहे थे. उसी दौरान फतेहपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एनएच 58 पर उनका स्वागत किया. जहां, उन्होंने हाइवे पर स्थित एक होटल में खाना भी खाया. उसके बाद डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रीट की परीक्षा 25 अप्रैल को ही होगी. इसमें विद्यार्थियों को असमंजस में रहने की आवश्यता नहीं है.

Education Minister Govind Singh Dotasara
शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा

फतेहपुर (सीकर). शिक्षामंत्री व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा है कि रीट की परीक्षा 25 अप्रैल को ही होगी. विद्यार्थियों को इसमें असमंजस में रहने की आवश्यता नहीं है. उन्हें पूरी लगन से अपनी तैयारी करनी चाहिए. बता दें कि शिक्षामंत्री लक्ष्मणगढ़ में शेखावाटी उत्सव में भाग लेकर चूरू जा रहे थे. तभी फतेहपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एनएच 58 पर उनका स्वागत किया.

शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा

उन्होंने हाइवे पर स्थित एक होटल में खाना भी खाया. साथ ही महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश, फतेहपुर विधायक हाकम अली खान और विधायक रफीक खान भी उनके साथ थे. इस दौरान डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शेखावाटी में 100 करोड़ की लागत से शेखावाटी सर्किल विकसित होगा. जिसमें शेखावाटी की पुरानी हवेलियों, बावडिय़ों और किलों का जीर्णोद्धार व उनकी मरम्मत की जाएगी. जिससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा.

साथ ही कहा कि पर्यटन को बढ़ावा मिलने से शेखावाटी के लोगों को रोजगार मिलेगा. प्रदेश में बढ़ रहे अपराध के मामलों पर उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में मुकदमे दर्ज नहीं किए जाते थे. जिसके कारण उनका पता नहीं चलता था. हमने सभी लोगों के मुकदमे दर्ज करने के आदेश दे रखे हैं. जिससे उनके आंकड़ों में बढोतरी हुई न कि आपराधिक मामलों में. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पुलिस अधिकारी पर मुकदमा दर्ज होते ही उसे तुरंत बर्खास्त कर दिया है.

पढ़ें:राज्यपाल कलराज मिश्र ने अभिनेता सोनू सूद को किया ऑनलाइन सम्मानित

कोरोना के बढ़ रहे आंकड़ों पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार इस पर नजर बनाए हुए हैं. फिर भी आमजन को इसके नियमों का पालन करना चाहिए. जिससे यह दूसरे फेज में प्रदेश में नहीं पहुंचे. शिक्षा मंत्री फतेहपुर विधायक हाकम अली खान के जन्मदिन का केक काटकर उन्हें बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details