राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 5, 2021, 12:55 PM IST

ETV Bharat / state

सीकर : करंट लगने से दो बकरियों की मौत, आसपास के घरों में दौड़ा करंट

सीकर के नीमकाथाना इलाके में वार्ड नंबर 4 में करंट लगने से दो बकरियों की मौत हो गई, वहीं तार टूटने से कई घरों में तेजी से करंट दौड़ गया. जिससे लोगों में हड़कंप मच गया.

राजस्थान समाचार, rajsthan news, सीकर समाचार, sikar news
करंट लगने से दो बकरियों की मौत, आसपास के घरों में दौड़ा करंट

सीकर.जिले के नीमकाथाना इलाके में मंगलवार को वार्ड नंबर 4 में करंट लगने से दो बकरियों की मौत हो गई. वहीं कई घरों में करंट दौड़ने का मामला भी सामने आया है, जिससे लोगों में दहशत का माहौल बन गया है. वहीं लोगों के सूचना देने पर विद्युत विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच कर लाइन को दुरुस्त किया. इसके बाद बकरी मालिक ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है.

पढ़े.बड़ा फेरबदल : गहलोत सरकार ने जारी की 21 IAS, 56 आईपीएस और 28 IFS अधिकारियों की तबादला सूची

बता दें कि वार्ड वासी अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड नंबर चार में ग्यारह हजार एलटी लाइन का तार टूट गया जिसमें नीचे से गुजर रही दो बकरियों पर करंट गिरने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तार टूटने से चार-पांच घरों में करंट दौड़ गया.

कुछ समय बाद घरों में करंट आने से विद्युत उपकरण भी जल गए और बड़ा हादसा होते-होते टल गया. इस दौरान वार्ड वासियों ने तत्काल बिजली विभाग को सूचना दी तो विभाग के कर्मचारियों ने बिजली सप्लाई को बंद करवाया और लाइन को ठीक किया. बता दें कि बकरियों के मृग रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए जोलडा जोहड़ा निवासी शब्बीर खान ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी थी. पीड़ित परिवार ने दोनों का पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details