राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकरः दांतारामगढ़ पुलिस ने पचार स्कूल में आग लगाने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

सीकर दांतारामगढ़ पुलिस ने पचार स्कूल गांव के स्कूल में आग लगाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. रविवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

By

Published : Oct 10, 2020, 9:20 PM IST

sikar news, rajasthan news
दांतारामगढ़ पुलिस ने स्कूल में आग लगाने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

दांतारामगढ़ (सीकर). जिले की दांतारामगढ़ पुलिस ने पचार गांव के स्कूल में आग लगाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

दरअसल, दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र के पचार गांव में स्थित श्री ब्रह्मचारी नेमीचन्द गंगवाल राजकीय उच्च मा. विद्यालय में शुक्रवार की शाम को अचानक आग लग गई थी. जिसके कारण विधालय को लाखों रुपए का नुकसान हो गया था. जिसको लेकर विद्यालय के प्रधानाचार्य सत्य प्रकाश शर्मा ने शनिवार को पुलिस थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया. थाने में दी रिपोर्ट में उन्होंने लिखा की आग से स्कूल को करीब 30 लाख रुपए का नुकसान हुआ है. जिसपर पुलिस ने तुरंत विधालय में लगे सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर आग लगाने वाले आरोपी की पहचाल कर गिरफ्तार कर लिया. साथ ही गिरफ्तार किए गए आरोपी ने भी विद्यालय में आग लगाना कबूल कर लिया है.

दांतारामगढ़ पुलिस ने स्कूल में आग लगाने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंःस्पेशल: 68 साल में पहली बार वीरान रहेगा रंगमंच, सीकर वासी नहीं देख सकेंगे रामलीला

सब इंस्पेक्टर मनोहर चनेजा ने बताया कि विद्यालय के प्रधानाचार्य के रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आग लगाने वाले आरोपी मुकेश बलाई पुत्र भागीरथ मल बलाई निवासी पचार को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है. रविवार को आरोपी मुकेश को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details