राजस्थान

rajasthan

सीकर: खंडेला में कोविड सेंटर की शुरुआत, मदद के लिए आगे आए भामाशाह

By

Published : Aug 6, 2020, 4:13 PM IST

सीकर के खंडेला उपखंड में कोविड सेंटर की शुरुआत हो गई है. जिसमें प्रशासन की मदद करने के लिए भामाशाह भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. उपखंड अधिकारी राकेश कुमार ने प्रवासियों सहित भामाशाहों से अपील करते हुए कहा है कि इस कोरोना काल में वे आगे आकर ऐसी परिस्थितियों में लोगों मदद करें.

सीकर न्यूज, राजस्थान न्यूज, sikar news, rajasthan news
सीकर के खंडेला में कोविड सेंटर की शुरुआत

खंडेला (सीकर).जिले के खंडेला में पलसाना रोड पर कोविड सेंटर शुरू कर दिया गया. जहां पर मरीजों का आना भी शुरू हो गया है. जिसको लेकर अब प्रशासन की मदद के लिए भामाशाह भी आगे आने लगे हैं. वहीं उपखंड कार्यलाय में भामाशाह अमित शर्मा ने कोविड सेंटर के लिए आवश्यक सामग्री उपलब्ध करवाई है. जिसके अन्तर्गत आवश्यक वस्तुओं के किट, सैनिटाइजर, सैनिटाइजर मशीन, पीपीई किट सहित अन्य सामग्री उपलब्ध करवाई है.

उपखंड अधिकारी राकेश कुमार जानकारी देते हुए बताया कि खंडेला में कोविड सेंटर शुरू हो गया है. जिसको लेकर भामाशाह अमित शर्मा ने मरीजों के लिए आवश्यक सामग्री उपलब्ध करवाई है. उपखंड अधिकारी ने प्रवासियों सहित भामाशाहों से अपील की है कि आगे आकर ऐसे परिस्थितियों में लोगों की मदद करें. साथ ही उनका कहना है कि कोविड सेंटर में व्यवस्थाओं का पूरा ध्यान रखा जाएगा. उसमें किसी प्रकार कि कमी नहीं आने दी जाएगी.

भामाशाह अमित शर्मा ने बताया कि वर्तमान समय में पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है. ऐसे समय में भामाशाह को आगे आकर प्रशासन की पूरी मदद करनी चाहिए. साथ ही भामाशाह ने कहा कि सीकर जिले से बाहर रह रहे प्रवासियों को अपने अपने गांव और क्षेत्र में प्रशासन का पूरा सहयोग करना चाहिए.

पढ़ें:बसपा विधायक विलय प्रकरण में सुनवाई पूरी, हाईकोर्ट 2 बजे सुनाएगा फैसला

जिन क्षेत्रों में कोरोना के मामले ज्यादा आ रहे हैं, उन क्षेत्रों में प्रशासन के सहयोग से मिलकर कोविड सेंटर खोलना चाहिए. जिससे मरीजों को किसी प्रकार की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़े, और हम सब का एक ही उद्देश्य होना चाहिए. अमित शर्मा का कहना है कि इस समय में कोरोना जैसी महामारी कि लड़ाई में प्रशासन से हाथ से हाथ मिला कर उनका पूरा सहयोग करें. साथ ही उपखंड अधिकारी ने भामाशाह का आभार व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details