राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर के एस के कॉलेज में मतगणना, सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद

सीकर में पंचायत समिति सदस्यों की वोटों की गिनती शुरू हो गई है. जिला कलेक्टर का कहना है कि दोपहर तक नतीजे सामने आ जाएंगे. जिसके बाद जिला परिषद सदस्यों की वोटिंग की गिनती शुरू होगी.

By

Published : Dec 8, 2020, 10:02 AM IST

Sikar panchayat election 2020, Sikar news
सीकर पंचायत समिति सदस्यों की वोटिंग शुरू

सीकर. पंचायत चुनाव की मतगणना सीकर के एस के कॉलेज में जारी है. सुबह 9 बजे ही मतगणना शुरू कर दी गई है और सभी पंचायत समितियों की अलग-अलग कमरे में मतगणना की जा रही है. पहले पंचायत समिति सदस्यों की वोटों की गिनती की जा रही है और इसके बाद जिला परिषद सदस्यों की मतगणना होगी.

सीकर पंचायत समिति सदस्यों की वोटों की गिनती शुरू

अतिरिक्त जिला कलेक्टर धारा सिंह मीणा ने बताया कि जिले की 12 पंचायत समितियों के लिए अलग-अलग मतगणना शुरू की गई. उन्होंने कहा कि 10 पंचायत समितियों के लिए मतगणना के लिए 12-12 टेबल लगाई गई है. इसके अलावा धोद पंचायत समिति के लिए 16 और खंडेला पंचायत समिति के लिए 15 टेबल पर मतगणना जारी है. उन्होंने बताया कि दोपहर तक पंचायत समिति सदस्यों के नतीजे जारी कर दिए जाएंगे और इसके बाद जिला परिषद सदस्यों की मतगणना शुरू होगी. सीकर जिला परिषद में 39 वार्ड हैं जिनमें से 3 वार्डों में निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है और 36 वार्डों में चुनाव हुए हैं.

यह भी पढ़ें.LIVE : प्रदेश के 21 जिलों में जिला परिषद एवं पंचायत समितियों सदस्य, मतगणना शुरू

सीकर के पंचायत चुनाव (Sikar panchayat election 2020) में कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Congress state president Govind Singh Dotasara) के विधानसभा क्षेत्र में दो पंचायत समितियों में चुनाव हुए हैं. इसके साथ-साथ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह शेखावत और भाजपा के दिग्गज नेता प्रेम सिंह बाजोर की प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details