राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 25, 2019, 9:02 PM IST

ETV Bharat / state

पलसाना जाते समय कार्यकर्ताओं से बोले सचिन पायलट- 'पंचायत चुनाव में एकजुट होकर मेहनत करो सफलता अवश्य मिलेगी'

बुधवार को पलसाना जाते समय नेशनल हाईवे-52 के होटल रघु पैलेस पर राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सचिन पायलट का कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीएस जाट और यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुभाष मील के नेतृत्व में स्वागत किया गया.

Sachin Pilot in sikar, सचिन पायलट सीकर
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया सचिन पायलट का जोरदार स्वागत

खण्डेला (सीकर). जिले के पलसाना में आयोजित नारायण सिंह के सम्मान समारोह में जाते समय नेशनल हाईवे-52 के होटल रघु पैलेस पर राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सचिन पायलट का कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीएस जाट और यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुभाष मील के नेतृत्व में स्वागत किया गया.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से पुष्प वर्षा के साथ पायलट को मंच तक लाया गया जहां पर कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा कि पंचायती चुनाव में एकजुट होकर मेहनत करो सफलता अवश्य मिलेगी साथ ही खंडेला की जनता को सुभाष मील जैसा नेता कहीं नहीं मिलेगा जो जनता के सुख-दुख में शरीक होकर कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं. साथ ही स्वागत कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा सभी का आभार और धन्यवाद आप सभी का प्यार और आशीर्वाद मुझे मजबूती प्रदान करता है यह मेरी सबसे बड़ी पूंजी है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया सचिन पायलट का जोरदार स्वागत

विधानसभा प्रत्याशी सुभाष मील ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष सचिन पालयट के निदेशन में मजबूती के साथ पंचायत के चुनावों में लड़ना है और कांग्रेस पार्टी को विजयी बनाना है. और मिलजुलकर एकता के साथ चुनाव लड़ना है. वरिष्ठ नेता नारायण सिंह के सम्मान समारोह में जाते समय पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रींगस में सचिन पायलट का स्वागत समारोह आयोजित किया गया.

पढ़ें- वाजपेयी के नाम से ई-लाइब्रेरी और महाराजा सूरजमल की बनाई जाएगी भव्य प्रतिमा : पूनिया

इस अवसर पर विधायक सुरेश मोदी, रामदेव सिंह खेरवा, कांग्रेस जिला महासचिव ताराचंद गुर्जर, बलदेव सैनी, सुरेश मील, रघु पैलेस डायरेक्टर नरेंद्र सिंह निठारवाल, करण सिंह बोपिया, सीएट शॉपी डायरेक्टर मनोज अग्रवाल, सुरेश कुमावत, बाबूलाल निठारवाल, कांग्रेस ब्लॉक उपाध्यक्ष विष्णु गंगावत, स्वतंत्रता सेनानी कालिदास स्वामी, शीशराम घोसल्या, आदि उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details