राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 6, 2020, 2:19 PM IST

ETV Bharat / state

सीकर : कांग्रेस विधायक परसराम मोरदिया की गाड़ी पलटी, हाथ-पैर में फ्रैक्चर, जयपुर रेफर

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और सीकर जिले की धोद विधानसभा क्षेत्र के विधायक परसराम मोरदिया की सफारी कार धोद इलाके में पलटी खा गई. जिसमें विधायक मोरदिया के हाथ और पैर फ्रैक्चर हो गया. विधायक को जयपुर रेफर किया गया है. विधायक के साथ धोद प्रधान ओम प्रकाश झीगर भी थे. उन्हें भी हादसे में मामूली चोट आई है.

Congress MLA Parasram Injured, कांग्रेस विधायक परसराम मोरदिया घायल
सीकर में कांग्रेस विधायक परसराम मोरदिया की गाड़ी पलटी

सीकर. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और सीकर जिले की धोद विधानसभा क्षेत्र के विधायक परसराम मोरदिया की सफारी कार गुरुवार को धोद इलाके में पलटी खा गई. जिसमें विधायक मोरदिया के हाथ और पैर में फ्रैक्चर हो गया. विधायक के साथ धोद प्रधान ओम प्रकाश झीगर भी थे. उन्हें भी हादसे में मामूली चोट आई है.

सीकर में कांग्रेस विधायक परसराम मोरदिया की गाड़ी पलटी

विधायक परसराम मोरदिया और उनके साथ प्रधान और अन्य लोग गुरुवार को सुबह-सुबह सीकर जिला अध्यक्ष पीएस जाट की माता के निधन में पीएस जाट के घर जा रहे थे. वहां से वापस आने के बाद यह लोग धोद इलाके के कुछ गांव में गमी में शामिल होने के लिए जा रहे थे. धोद इलाके के बोसना गांव के पास इनकी कार अचानक पलटी खा गई.

हादसे में विधायक परसराम मोरदिया के हाथ और पैर में फ्रैक्चर हुआ है, जबकि धोद प्रधान को मामूली चोट आई है. इसके बाद विधायक परसराम मोरदिया को सीकर के एसके अस्पताल लाया गया. जहां से जयपुर रेफर किया गया है. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें- सीकरः 14 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता की मौत का मामला, लोगों ने किया थाने का घेराव

पलटी खाने के बाद विधायक की कार पास से गुजर रहे बिजली के पोल से टकरा गई. यह हाईटेंशन लाइन का पोल था और गाड़ी की टक्कर से पोल भी टूट गया और लाइन गाड़ी के ऊपर गिर गई, लेकिन गनीमत रही कि उस वक्त बिजली सप्लाई बंद थी. अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details