राजस्थान

rajasthan

सीएम अशोक गहलोत बोले- देश में जहां भी चुनाव होते हैं, वहां ED पहले पहुंच जाती है

By

Published : Jun 9, 2023, 5:30 PM IST

सीकर में मीडियाकर्मियों से मुखातिब हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला. सीएम ने कहा कि जिस राज्य में विपक्षी पार्टियां मजबूत होती हैं, वहां ईडी और (Big statement of CM Ashok Gehlot) सीबीआई को भेज दिया जाता है.

Big statement of CM Ashok Gehlot
Big statement of CM Ashok Gehlot

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

सीकर.पेपर लीक प्रकरण में ईडी के छापों के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सीकर पहुंचे. जहां सीएम ने खंडेला में आयोजित महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया. इस दौरान मीडियाकर्मियों से मुखातिब हुए मुख्यमंत्री ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज देश में विकट हालात है, क्योंकि जहां भी चुनाव होते हैं, वहां ईटी पहले पहुंच जाती है. साथ ही अधिकारियों को कार्रवाई के लिए एक लिस्ट दे दी जाती है.

वहीं, मुख्यमंत्री ने ईडी के अधिकारियों से अपील की, कि वो किसी के दबाव में काम न करें. साथ ही कहा कि अगर ईडी और सीबीआई निष्पक्ष होकर काम करती है तो वो उनका खुशी-खुशी स्वागत करेंगे, लेकिन उनका अनुभव कहता है कि देश में जहां पर भी चुनाव होते हैं, वहां पर अगर विपक्ष मजबूत है तो फिर मैदान में ईडी और सीबीआई को उतार दिया जाता है. साथ ही उन्हें एक लिस्ट दे दी जाती है. जिसमें उन्हें गाइड किया गया होता है कि उन्हें कहां-कहां और कब-कब कार्रवाई करनी है.

इसे भी पढ़ें - होटलों में बेनामी निवेश की शिकायत सांसद किरोड़ी मीणा ने दी ईडी को, सीएम अशोक गहलोत समेत परिजनों पर हैं ये आरोप

सीएम ने ईडी और सीबीआई के अधिकारियों से कहा कि वो दबाव में आकर काम करना बंद कर दें, क्योंकि आप ने ईमानदार से नौकरी करने की शपथ ली है. ऐसे में आप का दायित्व न्यायपूर्वक काम करने का है, न कि किसी व्यक्ति विशेष के दबाव में आकर. दरअसल, सीएम गहलोत शुक्रवार को सीकर के खंडेला में आयोजित महंगाई राहत कैंप के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. यहां उन्होंने लोगों से कैंप में मिल रही सुविधाओं व सेवाओं के बारे में जानकारी ली. इसके बाद वहां मौजूद जन समूह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सभी पात्र लोगों को कैंपों में आकर अपने हक का लाभ लेना चाहिए. गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार महंगाई से परेशान आमजन को कल्याणकारी योजनाओं से जोड़कर अधिकतम लाभ देने के लिए प्रतिबद्ध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details