राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर : चौरसिया फाउंडेशन ने कोविड सेंटर के लिए 7 लाख रुपये के मेडिकल उपकरण भेंट किए

सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके में गुहाला में चौरसिया फाउंडेशन नई दिल्ली ने मदद के लिए आगे आकर गुहाला में बने कोविड सेंटर के लिए करीब 7 लाख रुपये के मेडिकल उपकरण भेंट किए. इस मदद से अब कोविड सेंटर में सुविधाओं का विस्तार होगा और मरीजों को बेहतर इलाज मिल सकेगा.

By

Published : Jun 7, 2021, 4:05 AM IST

ovid Center in Sikar, Chaurasia Foundation
चौरसिया फाउंडेशन ने कोविड सेंटर के लिए 7 लाख रुपये के मेडिकल उपकरण भेंट किए

सीकर. जिले के नीमकाथाना इलाके के गुहाला में चौरसिया फाउंडेशन नई दिल्ली ने मदद के लिए आगे आकर गुहाला में बने कोविड सेंटर के लिए करीब 7 लाख रुपये के मेडिकल उपकरण भेंट किए. जिले के नीमकाथाना में कोरोला काल में भामाशाह के साथ-साथ सामाजिक संस्थाएं भी बढ़-चढ़कर दान कर रही हैं. इसके साथ ही अब बाहर की संस्थाएं भी नीमकाथाना के लिए मदद के लिए आगे आ रही हैं. रविवार को चौरसिया फाउंडेशन नई दिल्ली गुहाला में बने कॉल सेंटर के लिए मेडिकल उपकरण भेंट किए जिस पर उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता ने उनका आभार जताया.

चौरसिया फाउंडेशन ने कोविड सेंटर के लिए 7 लाख रुपये के मेडिकल उपकरण भेंट किए

गुहाला में बने कोविड सेंटर के लिये दिल्ली के चौरसिया फाउंडेशन ने करीब 7 लाख रुपये के मेडिकिल उपकरण उपलब्ध करवाए. इस मदद से अब कोविड सेंटर में सुविधाओं का विस्तार होगा और मरीजों को बेहतर इलाज मिल सकेगा. इसके साथ ही इलाज के अभाव में मरीजों को दूसरी जगह नही जाना पड़ेगा. इस दौरान उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता ने चौरसिया फाउंडेशन नई दिल्ली का आभार जताया.

ये भी पढ़ें:मानवता शर्मसार : बुजुर्ग दंपती पर बीच सड़क पर जानलेवा हमला...वीडियो बनाते रहे तमाशबीन

उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि निकटवर्ती ग्राम जहाज के युवा दिल्ली में काम करते उनके एवं गुहाला नरसिंहपुरी एवं सरपंचों के प्रयासों से चौरसिया फाउंडेशन ने गुहाला के कोविड सेंटर के लिए 10 हाई ड्रोलिक बेड, 5 कंसिडेंटर सहित काफी उपकरण उपलब्ध करवाए है जिनकी लागत करीब 7 लाख रुपये है. इस दौरान टीम के रोहिताश सैनी एवं किशोर सैनी ने कहा कि गुहाला कोविड सेंटर में आगे भी इसी तरह मदद करते रहेंगे आगे भी कोविड सेंटर के लिए आगे भी मदद करते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details