राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर होटल सुसाइड मामला, मुआवजे की मांग पर अड़े परिजन

सीकर के एक होटल में सोमवार को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मंगलवार को परिजनों ने युवक के शव को रखकर मुआवजे की मांग की. परिजनों और कंपनी के प्रतिनिधियों के बीच वार्ता के बाद परिजन वहां से शव उठाने को तैयार हुए. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Mar 17, 2020, 8:54 PM IST

सीकर होटल सुसाइड मामला, Case of suicide in Sikar Hotel
सीकर होटल सुसाइड मामला

सीकर. जिले के एक होटल में सोमवार को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मंगलवार को परिजनों ने मृतक युवक के शव को लेकर मुआवजे की मांग की. साथ ही परिजनों ने युवक जिस कंपनी में काम करता था उस पर प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है. वहीं, काफी समझाइश के बाद परिजन युवक के शव को लेने के लिए तैयार हुए.

सीकर होटल सुसाइड मामला

जानकारी के मुताबिक सीकर शहर के स्टेशन रोड पर स्थित होटल में सोमवार को उदयपुरवाटी के रहने वाले युवक संदीप सोनी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. युवक एक दवा कंपनी में एमआर का काम करता था. मंगलवार को उसके परिजनों के आने के बाद जब पुलिस पोस्टमार्टम करवाने पहुंची, तो परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया.

पढ़ें-सीकर: होटल के कमरे में युवक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने आरोप लगाया कि दवा कंपनी के लोग उसे प्रताड़ित करते थे और इसी वजह से उसने फांसी लगाई. बाद में पुलिस ने दवा कंपनी के प्रतिनिधियों को भी मौके पर बुलाया. परिजनों और दवा कंपनी के प्रतिनिधियों के बीच आपस में वार्ता हुई और उसके बाद ही परिजन वहां से शव उठाने को तैयार हुए.

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही पूरी स्थिति साफ हो पाएगी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details