राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार का दिखा कहर : कार ने पैदल चल रही महिला और बच्ची को मारी टक्कर, महिला की मौत, बच्ची घायल

सीकर के श्रीमाधोपुर में गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रही एक महिला और एक 4 वर्षीय बच्ची को टक्कर मार दी. जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे जयपुर रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Nov 8, 2019, 2:23 PM IST

Updated : Nov 8, 2019, 2:36 PM IST

कार ने महिला और बच्ची को मारी टक्कर, Car hit woman and child

श्रीमाधोपुर (सीकर). अजीतगढ़ थाना अंतर्गत आने वाले गांव गढ़टकनेत के नीमकाथाना सड़क मार्ग पर स्थित कोका वाली ढाणी के पास गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रही एक महिला और एक 4 वर्षीय बच्ची को टक्कर मार दी. वहीं इस टक्कर से महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे जयपुर रेफर कर दिया गया है.

तेज रफ्तार का दिखा कह

जानकारी के मुताबिक गढ़टकनेत की ढाणी टोडा वाली निवासी गोकुल देवी उम्र 40 साल और दीपिका उम्र 4 साल समेत पांच-छह महिलाएं गुरुवार को बामोलडा जोहड़ा से अपनी ढाणी टोडावाली पैदल आ रही थी, तभी अचानक तेजगति से अजीतगढ़ की तरफ जा रही है, एक सफेद रंग की कार ने दोनों के टक्कर मार दी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई.

पढ़ेंः बड़ा खुलासाः किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर उसकी बहनों की भी लूटना चाह रहा था अस्मत, दोनों ने दोस्त के साथ मिलकर कर दी हत्या

वहीं स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों को अजीतगढ़ के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां पर गोकुल देवी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और दीपिका का प्राथमिक उपचार कर जयपुर रेफर कर दिया. वहीं इस घटना के बाद कार चालक फरार हो गया है.

Last Updated : Nov 8, 2019, 2:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details