राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 21, 2020, 3:44 PM IST

ETV Bharat / state

हाईवे पर ट्रकों से लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 बदमाश गिरफ्तार

सीकर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक ट्रोले से तेल चोरी करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने ट्रोला चालक से 8500 रुपये भी लूट लिए थे. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक गाड़ी भी बरामद की है. आरोपियों से पूछताछ में अन्य वारदातों के खुलासे होने की संभावना है.

Sikar Crime News, robbery in Sika
हाईवे पर ट्रकों से लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

सीकर. जिले की उद्योग नगर थाना पुलिस ने हाईवे पर ट्रकों से लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से लूट में काम में ली गई एक गाड़ी भी बरामद की है. पुलिस को उम्मीद है कि इनसे कई अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है.

उद्योग नगर थाना अधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि एक दिन पहले सूचना मिली थी कि नवलगढ़ रोड पर कुछ बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर 8500 रुपये लूट लिए थे और ट्रोले से तेल चोरी कर रहे हैं. इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उससे पहले ही आरोपी गाड़ी छोड़कर वहां से भाग निकले.

हाईवे पर ट्रकों से लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

पढ़ें-चूरू: अस्पताल से बच्चा चोरी करती हुई महिला सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गाड़ी को तो जब्त कर लिया, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे. काफी मशक्कत के बाद मंगलवार सुबह पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी कटराथल गांव के रहने वाले हैं. आरोपियों में जितेंद्र, सुरेश अभिषेक और रामकरण नाम के 4 लोग शामिल हैं. ये चारों एक ही गांव के हैं. पुलिस का कहना है कि इन आरोपियों से पूछताछ में और भी कई वारदातों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details