राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 14, 2021, 7:07 PM IST

ETV Bharat / state

घर आई साली पर डोला जीजा का दिल, सूनी हवेली में ले जाकर किया रेप

जिले के फतेहपुर कोतवाली थाना इलाके में साली के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में जीजा को गिरफ्तार किया है. किसी को भी बताने के लिए मना दिया और उसे धमकाया.

sikar latest hindi news, rape with woman
घर आई साली पर डोला जीजा का दिल...

फतेहपुर (सीकर). जिले के फतेहपुर कोतवाली थाना इलाके में साली के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में जीजा को गिरफ्तार किया है. कोतवाल उदय सिंह ने बताया कि फतेहपुर निवासी एक महिला ने 11 फरवरी को मुकदमा दर्ज करवाया कि उसके पति के दिल की बीमारी थी. जिसका इलाज करवाने के लिए चूरू निवासी जीजा मोहम्मद हुसैन उसे व उसके पति को अपने घर ले गया. इसी दौरान वह उसे मौका माकर एक सूनी हवेली में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

किसी को भी बताने के लिए मना दिया और उसे धमकाया. पति की बीमारी और समाज की चिंता के कारण पीडि़ता किसी को भी इसके बारे में नहीं बता सकी और अपने घर लौट आई. तीन दिन पहले उसका जीजा फिर आया और उसे धमकाकर गया, जिससे परेशान होकर उसने कोतवाली थाने में परिवाद दर्ज करवाया. परिवाद का पता लगते ही जीजा राजीनामे के लिए दबाव बनाने लगा. इसी बीच जब वह फतेहपुर आया तो पुलिस को उसकी भनक लग गई और उसे गिरफ्तार कर लिया.आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पढ़ें:जोधपुर में जबरदस्ती निकाह का मामला, महिला ने पति पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

जुआ खेलते 3 गिरफ्तार...

जुआ खेलते 3 गिरफ्तार...

खंडेला (सीकर). जिले के खंडेला पुलिस थाने ने जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसने के पास से 11 हजार 200 रुपये भी बरामद किए हैं. पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ यह कार्रवाई बरसिंहपुरा रोड स्थित शराब ठेके के पास की है. जिसमें 3 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. चौकी प्रभारी हनुमान सिंह ने बताया कि बरसिंहपुरा रोड स्थित ठेके के पास जुआ खेलते 3 जुआरियों को गिरफ्तार किया कर उसने जुआ खेलते समय मिली राशि बरामद की गई. जुआ खेलते योगेन्द्र ,सीताराम, राजेन्द्र को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details