राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर: फंदे से लटकता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

सीकर जिले के दांतारामगढ़ कस्बे में स्थित एक रेस्टोरेंट के कमरे में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 6, 2020, 2:43 AM IST

फंदे से लटकता मिला युवक का शव,  Dead body of youth found hanging
फंदे से लटकता मिला युवक का शव

दांतारामगढ़ (सीकर). जिले के दांतारामगढ़ कस्बे में स्थित त्रिवेणी मिष्ठान भंडार रेस्टोरेंट में एक शव के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. रेस्टोरेंट के कमरे में छत के कड़े से युवक का शव लटका मिला था.

फंदे से लटकता मिला युवक का शव

दांतारामगढ़ थानाधिकारी लाल सिंह यादव ने बताया कि रामगढ़ के त्रिवेणी मिष्ठान भंडार और रेस्टोरेंट में एक युवक के फंदे से लटकने की सूचना पुलिस को मिली थी. जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दूसरी मंजिल पर कड़े से लटके युवक के शव को नीचे उतारा और राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

पढ़ें- मंत्री के दखल के बाद ब्रह्मपुरी थाने में FIR दर्ज, कमिश्नर ने SHO को किया सस्पेंड

पुलिस के अनुसार शव जिस युवक का है उसका नाम मंगेज सिंह पुत्र खेत सिंह निवासी गोरिया है. युवक उस होटल पर करीब 4 माह से नौकरी कर रहा था. फिलहाल, युवक की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

थानाधिकारी के अनुसार मौत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा. वहीं, युवक के परिजनों को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर सौंप दिया गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details