राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

निकाय चुनाव: दोपहर 1:15 बजे तक सीकर में 47.15 फीसदी वोटिंग

सीकर में निकाय चुनाव को लेकर मतदान लगातार जारी है. वहीं, मतदान को लेकर मतदाताओं में काफी जोश देखने को मिल रहा है. वहीं, दोपहर 1:15 बजे तक सीकर में 47.15% मतदान हो चुका है.

By

Published : Nov 16, 2019, 3:07 PM IST

सीकर नगर परिषद, sikar latest news, निकाय चुनाव 2019

सीकर. जिले में सीकर नगर परिषद, खाटू श्यामजी और नीमकाथाना नगरपालिका के लिए मतदान प्रक्रिया जारी है. सीकर नगर परिषद में सुबह से ही मतदान का प्रतिशत कम चल रहा है और अब तक भी मतदान बाकी निकायों के मुकाबले कम रफ्तार से चल रहा है.

सीकर में मतदान लगातार जारी

सीकर नगर परिषद की बात की जाए तो दोपहर 1:15 बजे तक सीकर में 47.15% मतदान हो चुका है. जबकि अन्य निकायों में मतदान का आंकड़ा 60% को पार कर चुका है. ऐसे में माना जा रहा है कि सीकर में इस बार मतदान का प्रतिशत काफी कम रह सकता है. हालांकि, अभी मतदान 5 बजे तक होगा और इस दौरान मतदान रफ्तार पकड़ सकता है. लेकिन, पिछली बार के मुकाबले प्रतिशत कम रहने की संभावना है.

बता दें कि सीकर शहर में सुबह-सुबह पहले एक घंटे में भी काफी कम मतदान हुआ और 8% लोगों ने ही वोट डाले. इसके बाद कई जगह मतदाताओं की कतारें लगी. लेकिन, इतना जोश नहीं दिखा. हालांकि, दोपहर बाद माना जा रहा है कि मतदान काफी गति पकड़ेगा और 70% से पार होगा. लेकिन छोटे चुनाव को देखते हुए यह प्रतिशत भी ज्यादा नहीं है.

पढ़ें- पेयजल समस्या को लेकर महिलाओं ने रोडजाम कर दिया धरना

शांतिपूर्वक हुआ मतदान

सीकर जिले के तीनों निकायों क्षेत्रों में अभी तक की मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्वक चल रही है. जिले में कहीं भी किसी तरह के विवाद की कोई सूचना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details