राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर: फार्म हाउस पर होगा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी का अंतिम संस्कार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी का अंतिम संस्कार सीकर में उदयलाल की ढाणी में स्थित उनके फार्म हाउस पर किया जाएगा.

By

Published : Jun 25, 2019, 2:16 PM IST

सीकर: फार्म हाउस पर होगा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी का अंतिम संस्कार

सीकर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी का अंतिम संस्कार सीकर में उदयलाल की ढाणी में स्थित उनके फार्म हाउस पर किया जाएगा. किसी फार्म हाउस पर उनका स्मारक भी बनाया जाएगा. फार्म हाउस पर अंतिम संस्कार की तैयारियां की जा रही है और वहीं पर स्मारक के लिए फाउंडेशन भी तैयार हो रहा है. मदन लाल सैनी का फार्म हाउस उनसे घर से 5 किलोमीटर दूर स्थित उदयलाल की ढाणी में है. यहां पर उनके पैतृक खेत में ही फार्म हाउस बनाया गया है और यहीं पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

फार्म हाउस पर होगा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी का अंतिम संस्कार

यहीं पर उनका स्मारक भी बनेगा अभी से स्मारक के लिए फाउंडेशन बन रहा है और उसी पर अंतिम संस्कार होगा। भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती और भाजपा जिला अध्यक्ष विष्णु चेतानी सहित कई नेताओं ने यहां का दौरा किया है.

इससे पहले सीकर केएसके स्कूल खेल मैदान पर सैनी को श्रद्धांजलि दी जाएगी जहां पर भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय संगठन मंत्री रामलाल भी पहुंचेंगे. मदन लाल सैनी का अंतिम संस्कार उनके फार्म हाउस पर किया जाएगा और यहां पर स्मारक भी बनाया जाएगा. इसके लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई है स्मारिका का फाउंडेशन बनाने का काम सुबह से ही चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details