राजस्थान

rajasthan

सीकर: बुजुर्ग का पैसों से भरा बैग चुराने की कोशिश, नाबालिग लड़की और महिला हिरासत में

By

Published : Oct 8, 2020, 3:51 PM IST

सीकर के नीमकाथाना में बुजुर्ग का पैसों से भरा बैग चोरी होने से बच गया. बुजुर्ग बैंक से 40 हजार रुपए निकाल कर लाया था. सामान खरीदने की लिए बुजुर्ग एक दुकान पर गया तो पैसों से भरा बैग स्कूटी पर ही रखकर चला गया. तभी घात लगाए बैठी एक महिला और नाबालिग बैग लेकर फरार हो गई, लेकिन दुकानदार की सतर्कता के चलते दोनों को पकड़ लिया गया.

theft in neemkathana,  neemkathana police
नीमकाथाना में पैसों से भरा बैग चोरी करने का मामला

नीमकाथाना (सीकर). जिले के नीमकाथाना कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक पूर्व सब इंस्पेक्टर का रुपयों से भरा बैग लेकर एक नाबालिग लड़की और औरत फरार हो गई. लेकिन दुकानदार की सतर्कता के चलते दोनों के पकड़ लिया गया. बुजुर्ग बैंक से 40 हजार रुपए निकाल कर लाया था. बैंक से ही दोनों बुजुर्ग का पीछा कर रही थी. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है, पूछताछ जारी है.

क्या है पूरा मामला...

नाथा की नांगल के रहने वाले मातादीन यादव एसबीआई बैंक से रुपए निकालने गए थे. मातादीन ने बैंक से 40 हजार रुपए निकाले और बैग में डालकर मंडी में एक दुकान पर सामान खरीदने आ गया. इस दौरान एक नाबालिग लड़की और औरत बुजुर्ग का पीछा करती रही. जैसे ही बुजुर्ग दुकान पर पहुंचा, उसने पैसे दुकान मालिक को देकर मंडी में सब्जी खरीदने चला गया. जब बुजुर्ग वापस आया तो उसने दुकानदार से रुपए वाला बैग लेकर स्कूटी पर टांग दिया और दुकान पर आकर बैठ गया.

पढ़ें:जयपुरः ऑपरेशन 'AAG' के तहत 35 हथियार तस्कर गिरफ्तार

तभी बैंक से ही बुजुर्ग का पीछा कर रही औरत और नाबालिग लड़की ने मौका देख स्कूटी से बैग को पार कर दिया, लेकिन पास ही में एक दुकानदार को उन दोनों पर शक था तो वो लगातार अपनी नजर उनपर बनाए हुए था. जैसे ही लड़की बैग लेकर जाने लगी दुकानदार ने शोर मचाया जिसके बाद महिला और बच्ची को पकड़ लिया गया. मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और महिला और बच्ची को हिरासत में ले लिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details