राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बहुचर्चित नागवा मर्डर केस में 14 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार, हत्या के बाद ट्रैक्टर से बांधकर गांव में घसीटा था शव

सीकर जिले के 2005 में हुए बहुचर्चित नागवा मर्डर केस में पुलिस ने 14 साल से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने एक व्यक्ति की हत्या के बाद उसके शव को ट्रैक्टर से बांध कर पूरे गांव में घुमाया था.

By

Published : Jun 28, 2019, 9:25 PM IST

नागवा मर्डर केस में 14 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

सीकर. जिले के बहुचर्चित नागवा मर्डर केस मामले में पुलिस ने 14 साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी 2005 में हुई भगवान सिंह की हत्या की वारदात में शामिल था और उसके बाद से ही फरार चल रहा था. यह हत्याकांड सीकर जिले का बहुचर्चित हत्याकांड था जिसमें एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को ट्रैक्टर से बांध कर पूरे गांव में घुमाया गया था. इस मामले में 11 आरोपियों को पहले ही आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि जिले के बहुचर्चित नागवा मर्डर केस में 2005 से सुनील और पोखर मल नाम के 2 लोग फरार चल रहे थे. इन पर पांच-पांच हजार का इनाम भी घोषित था. सदर थाना अधिकारी करण सिंह खंगारोत की टीम ने इस मामले में आरोपी पोखर मल को गिरफ्तार किया है. आरोपी वारदात के बाद से ही आसाम और अरुणाचल में फरारी काट रहा था और वहीं पर काम कर रहा था. पुलिस टीम ने उसे आसाम से गिरफ्तार किया है.

नागवा मर्डर केस में 14 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार
यह था मामलासीकर जिले के नागवा गांव में 27 मई 2005 को भगवान सिंह नाम के व्यक्ति पर 50 से ज्यादा लोगों ने घर में घुसकर हमला किया था. उसकी हत्या के बाद उसका शव पहले छत से फेंका था और इसके बाद ट्रैक्टर के बांध कर शव को पूरे गांव में घुमाया गया था. इस मामले में 11 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है. अब इस मामले में वांछित को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details