राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 15, 2020, 12:27 PM IST

ETV Bharat / state

आपसी रंजिश में युवक पर फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, घर से बाहर बुलाकर मारी थी गोली

सीकर की लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने रोरू गांव में युवक पर फायरिंग के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर पहले से हत्या सहित 3 मामले चल रहे हैं.

sikar news, sikar crime news
फायरिंग आरोपी गिरफ्तार

सीकर.जिले की लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने फायरिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसने आपसी रंजिश में अपने गांव के ही एक युवक को गोली मार दी थी. वारदात के बाद से आरोपी फरार चल रहा था.

फायरिंग के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी राम मनोहर ने बताया कि 14 अप्रैल को इलाके के रोरू गांव में दशरथ सिंह पुत्र मानसिंह राजपूत को गोली मारी गई थी. मामले में गोली मारने वाला आरोपी गांव का ही रहने वाला सुरेंद्र सिंह है जो वारदात के बाद से फरार चल रहा था. रविवार शाम पुलिस को सूचना मिली कि वह अपने गांव में आया हुआ है. जहां पर दबिश देकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. गौरतलब है कि उसके खिलाफ पहले से भी 3 मामले चल रहे हैं. जिनमें 2 मामले दुर्घटना के हैं और एक मुकदमा हत्या का है.

पढ़ें:D.El.Ed. में प्रवेश के लिए 30 अगस्त को आयोजित होगी परीक्षा, 15 जून से भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन

घर से बाहर बुलाकर मारी थी गोली...

आरोपी ने 14 अप्रैल को अचानक अपने गांव के ही दशरथ सिंह को आवाज लगाई और घर से बाहर बुलाया. जैसे ही दशरथ सिंह मकान से निकलकर बाहर की बाउंड्री में आया, तभी आरोपी ने उसको गोली मार दी. उसके बाद वहां से फरार हो गया. गोली उसके हाथ और पसली में लगी थी. जिसके बाद उसे जयपुर रेफर किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details